ग्वालियर: दो सगे भाइयों पर फायरिंग होने से सनसनी

ग्वालियर जिले के बिजौली थाना क्षेत्र में रविवार सुबह दो सगे भाइयों पर फायरिंग होने से सनसनी फैल गई। सरजीत राणा और महीदीप राणा बिजौली थाना क्षेत्र के धनेली गांव में रहते हैं। इनका पूर्व से धीर सिंह करण सिंह रणबीर अमन और उनके साथियों से विवाद चल रहा है। जिसमें सरजीत राणा की तरफ से मुरार पुलिस थाने में एफ आई आर भी दर्ज हो चुकी है ।

विवाद का कारण चुनावी रंजिश और जमीन का विवाद बताया जा रहा है। इस मामले में फरियादी सरजीत राणा के मुताबिक वह पूर्व में दर्ज हमलावरों के खिलाफ मामले में गवाह था जबकि यह लोग उसे अदालत में गवाही देने से रोक रहे थे। इसी के चलते जब ये दोनों भाई कटिंग सेविंग करा कर अपनी बाइक से धनेली चौराहे से होकर विक्रांत कॉलेज के पास स्थित अपने घर जा रहे थे ।तभी वैगनआर और दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली सरजीत राणा के पैर में लगी है। जबकि उसका भाई खेत में जाकर किसी तरह अपने आप को बचा सका ।सरजीत के घायल होने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। दोनों भाई किसी तरह बिजौली पुलिस थाने पहुंचे और अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने फरियादी सरजीत और उसके भाई का मेडिकल कराया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन गिरफ्तारी किसी भी हमलावर की नहीं हुई है।
ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला रिपोर्टर विनय त्रिवेदी कैमरामैन विक्की खान

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सादगी के साथ मो मुजफ्फर हुसैन ने वार्ड पार्षद पद के लिए किया नामांकन पत्र दाखिल

Sun Sep 18 , 2022
सादगी के साथ मो मुजफ्फर हुसैन ने वार्ड पार्षद पद के लिए किया नामांकन पत्र दाखिल । फोटो , फाइल फोटो, मो मुजफ्फर हुसैन । अररिया प्रथम चरण के नगर पालिका चुनाव प्रक्रिया के छठे दिन शुक्रवार को 12 प्रतियाशीयों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी क्रम में सादगी के […]

You May Like

Breaking News

advertisement