सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) ने चलाया बच्चों दांत स्वस्थ रखने का अभियान

सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) ने चलाया बच्चों दांत स्वस्थ रखने का अभियान।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

बच्चों को बांटे टूथपेस्ट, टूथब्रश व डाबर वाटिका हेयर आयल।

कुरुक्षेत्र, 26 जुलाई : स्वस्थ भारत, स्वस्थ समुदाय अभियान के तहत सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) द्वारा राजकीय प्राथमिक विधालय हंसाला जिला कुरुक्षेत्र में पढ़ने वाले सभी बच्चों को डाबर टूथपेस्ट, टूथब्रश, डाबर वाटिका हेयर आयल वितरित किए गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के मुख्याध्यापक व खंड कोऑर्डिनेटर राजेश सेन ने की।
उन्होंने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। जिला कोऑर्डिनेटर पवन मित्तल ने बताया कि ट्रस्ट समाज में शिक्षा, रक्तदान, पौधारोपण और स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की कैरियर काउंसलिंग के कार्य करने में हमेशा तत्पर है। अब संस्था ने सभी बच्चों के दांतों को स्वस्थ रखने का बीड़ा उठाया है। क्योंकि अगर दांत स्वस्थ न हों तो कई प्रकार की बीमारियां लग जाती हैं।
इसलिए अपनी को-स्पोंसर डाबर इंडिया लिमिटेड की तरफ से बच्चों को डाबर टूथपेस्ट, टूथब्रश और हेयर आयल भेंट किए। जिसे पाकर सभी बच्चों के चेहरे खिल उठे। इस अवसर पर राजेश सैन ने सेवा ट्रस्ट के कार्य बारे विस्तार से बताया कि सेवा ट्रस्ट जिला कुरुक्षेत्र में बहुत ही नेक कार्य कर रही है। खासकर सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के स्वास्थ्य सम्बन्धी कार्य गंभीरतापूर्वक कर रही है और बच्चों को स्वास्थ्य से संबंधित सामान उपलब्ध करवा रही है। इस मौके पर पवन जाग, डा. सर्वजन कौर, शोभा सिंह, बलजीत सिंह, कुलदीप, प्रीति, सीमा और बच्चों के अभिभावक गण मौजूद रहे।
बच्चे हाथ में टूथपेस्ट व टूथब्रश लिए हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में अमरीका से आए श्रद्धालुओं ने किया सावन अधिक मास पूजन एवं रुद्राभिषेक

Wed Jul 26 , 2023
जयराम विद्यापीठ में अमरीका से आए श्रद्धालुओं ने किया सावन अधिक मास पूजन एवं रुद्राभिषेक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिकदूरभाष – 9416191877 विद्यापीठ के श्री रामेश्वर महादेव मंदिर में विश्व के दुर्लभ स्फटिक मणि शिवलिंग पर हुआ सावन पूजन।सावन में भगवान शिवजी की उपासना के साथ गणपति पूजन […]

You May Like

Breaking News

advertisement