उत्तराखंड:परिवहन व्यवसायियों की पद यात्रा दून के लिए रवाना,सीएम को सौपेंगे सात सूत्री ज्ञापन


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

डोईवाला। उत्तराखंड परिवहन महासंघ ने चार धाम यात्रा के संचालन और कोविड-19 के कारण प्रभावित पर्यटन, परिवहन और होटल व्यवसाय को पुनर्जीवित करने की मांग की है। इसको लेकर हरिद्वार और ऋषिकेश से निकली पदयात्रा शनिवार सुबह देहरादून की ओर रवाना हो गई है।
ऋषिकेश, हरिद्वार और रायवाला से जुड़े टैक्सी मैक्सी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के कार्यकर्त्ताओं ने चार धाम यात्रा खोलने, यात्रियों के लिए आरटीपीसीआर जांच की बाध्यता समाप्त करने के साथ होटल व अन्य व्यवसाय से जुड़े कारोबारियों को पुनर्स्थापित करने की मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री से उठा रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने शुक्रवार से पदयात्रा शुरू की। यह पदयात्रा देर शाम ऋषिकेश रोड डोईवाला स्थित लंगर गुरुद्वारे में पहुंची। पदयात्रा का स्थानीय व्यापारियों ने स्वागत किया था।
उत्तराखंड परिवहन महासंघ के अध्यक्ष के अलावा सुधीर राय, यशपाल राणा, जीत सिंह पटवाल और नवीन चंद रमोला ने बताया कि महासंघ मुख्यमंत्री को सात सूत्री मांगों का ज्ञापन भी सौंपेंगे। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डोईवाला ट्रक ट्रांसपोर्टर यूनियन के अध्यक्ष गौरव चौधरी ने भी पद यात्रियों से मिलकर मांगों का समर्थन किया। उधर डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी भी सुरक्षा व्यवस्थाओं की दृष्टि से व्यवस्थाओं को देखते नजर आए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड:दिल्ली की तर्ज पर मिले नजूल भूमि का मालिकाना हक

Sat Jun 19 , 2021
रुद्रपुर विधायक श्री राजकुमार ठुकराल ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर नजूल भूमि पर मालिकाना हक का उठाया मुद्दा रुद्रपुर: रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने देहरादून में उतराखण्ड के मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर नजूल भूमि पर लंबे अर्से से रह रहे लोगों के […]

You May Like

advertisement