धर्म व नाम छिपा कर किया यौन शोषण 14 घंटे में गिरफ्तार

लखनऊ में हुई मुलाकात के बाद युवती का यौन शोषण करने व युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने के आरोपी लियाकत हुसैन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रविवार एक युवती ने सैदापुर मड़वांना गांव निवासी स्टूडियो संचालक लियाकत हुसैन पर प्रेमजाल में फंसाकर यौन शोषण करने, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने, जान से मार डालने के आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी लियाकत को 14 घंटे में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

युवती का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व लियाकत अली उसे मिला जिसने अपना नाम साजन सिंह बताकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा कर उसका यौन शोषण कर अश्लील वीडियो बना लिया। जब युवती ने विरोध किया तो लियाकत ने उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने, तेजाब डालकर मार डालने की धमकी दी और उसका यौन शोषण करने लगा।

युवती ने जानकारी परिजनों को दी। रविवार दोपहर युवती ने माल थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया। इस संबंध में एसओ रविन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपी को 14 घंटे में बसहरी पुल के पास दबोच लिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भूत को बाहर निकलना पड़ गया भारी दो लड़कों ने जमकर पीटा

Wed Oct 27 , 2021
वाराणसी में एक ‘भूत’ पर रात में सड़क पर निकलना भारी पड़ गया। ‘भूत’ का इरादा तो लोगों को डराने का था लेकिन उल्टे उस पर ही खौफ हावी हो गया। दो लड़कों ने ‘भूत’ को पकड़ा और जमकर धुन दिया।यही नहीं ‘भूत’ महोदय को थाने भी पहुंचा दिया जहां […]

You May Like

advertisement