शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज प्रतियोगिता

शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज प्रतियोगिता।

हरिओम स्पोर्ट्स ने मधुबनी मास्टर स्पोटिंग क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 से आगे।

हरिओम स्पोर्ट्स के गेंदबाज लकी यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट प्राप्त किया।

बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

    पूणिया। स्थानीय जिला स्कूल स्टेडियम खेल मैदान परिसर पूर्णिया में चल शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज प्रतियोगिता के द्वितीय मैच में मधुबनी मास्टर स्पोटिंग क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 105 रन बनाकर आल आउट हो गई। जिसमें आर्यन ने एक चौके की मदद से 20 रन, रिहान खान ने एक छक्का और एक चौके की मदद से 11 रन, मुकेश राज एक छक्का एवं एक चौके की मदद से 15 रनों का सर्वाधिक योगदान अपने क्लब के लिए दिया।
   हरिओम स्पोर्ट्स की और से गेंदबाजी करते हुए लकी यादव ने 5 विकेट, शयान राय, चेतन राज  एवं मयंक, उज्जवल एवं हर्ष ने एक - एक विकेट प्राप्त किया।
  हरिओम स्पोर्ट्स जीत के लिए 106 रनों का पीछा करते हुए 17 ओवर 3 गेंदों 5 विकेट खोकर 108 रन बनाकर 5 विकेट से जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ ही शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज प्रतियोगिता में हरिओम स्पोर्ट्स 2-0 से आगे बढ़त हासिल कर ली।
   हरिओम स्पोर्ट्स की और से प्रियांशु सिन्हा ने 4 चौंके की मदद से 29 रन,  कप्तान शिवम् ने तीन चौके की मदद से नाबाद 16 रन , प्रियांशु झा ने तीन चौके की मदद से नाबाद 19 रन, हर्षित राणा ने 13 रन, एवं वेदांत ने एक चौके की मदद से 13 रन का योगदान अपने क्लब के लिए दिया।
   मधुबनी मास्टर स्पोटिंग क्रिकेट क्लब की और से गेंदबाजी करते हुए अभिजीत 2 विकेट,अंशु 1 विकेट, आयुष 2 विकेट प्राप्त किया।
   प्रथम मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शयान राय को क्लब अध्यक्ष श्री प्रमोद पंसारी ने दिया। एवं द्वितीय मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लकी यादव को खिलाड़ियों के अभिभावक महोदया श्रीमती खुशबू भारती ने दी । 
   इस अवसर पर उपस्थित बिहार अंडर 16 चयन समिति पूर्व सदस्य व ईस्ट जोन पूर्व चेयरमैन व क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा, मौ नैयर अली, मौ मंजर मोहशिम, श्री एस एस सिंह गुड्डू, श्री रमन कुमार सिंह, कलब अध्यक्ष श्री प्रमोद पंसारी, श्रीमती खुशबू भारती, मनीष कुमार झा बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के अभिभावक एवं खेल प्रेमी उपस्थित थे।
   हरिओम झा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बारएसोसिएशन के बड़ा वकालत खाना प्रांगण में पूर्व सचिव स्वर्गीय अमर भारती की पुण्यतिथि के अवसर पर बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन

Tue Jul 25 , 2023
बारएसोसिएशन के बड़ा वकालत खाना प्रांगण में पूर्व सचिव स्वर्गीय अमर भारती की पुण्यतिथि के अवसर पर बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली :आज बरेली बार एसोसियेशन के बड़ा वकालत खाना प्रांगण में अंगन सिंह अंगद एडवोकेट के संयोजन में बार एसोसियेशन […]

You May Like

Breaking News

advertisement