बरेली: नाबालिग से दुराचार करने वाले आरोपी को थाने से छोड़ने पर शाही एसओ सस्पेंड

नाबालिग से दुराचार करने वाले आरोपी को थाने से छोड़ने पर शाही एसओ सस्पेंड

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : छेडछाड और पॉक्सो के आरोपी को थाने से छोड़ने के मामले में बरेली एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने एसओ शाही बलवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। बताया जाता है कि पिछले दिनों शाही थाने में छेड़छाड़ और पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हुआ था।इस मामले में नामजद अभियुक्त को विवेचक ने पकड़ लिया लेकिन थाना प्रभारी ने उसे थाने से ही छुड़वा दिया। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इसकी जांच कराई और एसओ बलवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है।
जानकारी के अनुसार नाबालिग से दुराचार के मामले में आरोपी को 5 जून को हिरासत में लेकर एक रात थाने में बैठा कर अगले दिन छोड़ने के मामले में शाही एसओ बलवीर सिंह को बरेली एसएसपी प्रभाकर चौधरी चौधरी ने सस्पेंड कर दिया। महिला जैसे संवेदनशील अपराध और आइजीआरएस में निस्तारण करने व लापरवाही बरतने में यह कार्रवाई की गई है।
आपको बता दें कि बरेली एसएसपी प्रभाकर चौधरी की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।
देर रात एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने गौकशी की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहे। भोजीपुरा इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह और देवरनियां इंस्पेक्टर इंद्र कुमार को थाने से हटा दिया था।
इसके कुछ देर बाद ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने संवेदनशील महिला अपराध के मामले में लापरवाही और लीपापोती करने के मामले में शाही एसओ बलबीर सिंह पर गाज गिरा दी। बता दें कि शाही थाने में नाबालिक से दुराचार के मामले में एक मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में शाही पुलिस ने 5 जून को नामजद आरोपी को पकड़ कर थाने लाई थी। जहां आरोपी को पूरा एक दिन थाने में रखने के बाद एसओ बलवीर सिंह ने उसे छोड़ दिया था। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी। जिसके बाद से ही शाही एसओ बलबीर सिंह के खिलाफ जांच चल रही थी। जिसमें दोषी पाए जाने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने एसओ बलबीर सिंह को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही एसओ कि अन्य मामले में भी लापरवाही सामने आई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मंडल रेल प्रबंधक सुश्री रेखा यादव ने वर्षा के पानी की तेज धार से ट्रैक की तटबंध की कटाव टालने के लिए नकद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Wed Jul 12 , 2023
मंडल रेल प्रबंधक सुश्री रेखा यादव ने वर्षा के पानी की तेज धार से ट्रैक की तटबंध की कटाव टालने के लिए नकद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : इज्जतनगर मंडल के लालकुआँ-काशीपुर रेल खण्ड के बाजपुर-हेमपुर इस्माइल रेलवे स्टेशन के मध्य गैंग मेठ […]

You May Like

advertisement