जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्रा शिवानी ने युवा महोत्सव लोकगीत में द्वितीय स्थान प्राप्त किया

जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्रा शिवानी ने युवा महोत्सव लोकगीत में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

युवा सशक्तिकरण एवं उद्यमिता विभाग भारत सरकार द्वारा आयोजित युवा महोत्सव।

कुरुक्षेत्र, 18 नवम्बर : देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से ग्रामीण आंचल की कन्याओं को उच्च शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से गतिमान सेठ नवरंग राय लोहिया जयराम कन्या महाविद्यालय की छात्रा शिवानी ने 17 व 18 नवम्बर को कुरुक्षेत्र में युवा सशक्तिकरण एवं उद्यमिता विभाग भारत सरकार द्वारा आयोजित जिला युवा महोत्सव में लोकगीत में द्वितीय स्थान प्राप्त करके महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।
इस उपलब्धि के लिए परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी, प्रबंधन समिति सदस्यों तथा संस्थान के निदेशक एस.एन. गुप्ता ने छात्रा एवं उसके माता-पिता को बधाई दी। प्राचार्या डा. सुदेश रावल ने कहा कि महाविद्यालय को शिवानी की इस उपलब्धि पर अत्यंत गौरव एवं आनंद का अनुभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की छात्राएं हर क्षेत्र में पूरे जिले में सदैव अग्रणी रहती हैं। आज इस ग्रामीण आंचल की बेटी ने लोक संगीत में द्वितीय स्थान प्राप्त करके महाविद्यालय का नाम सुनहरी अक्षरों में अंकित किया है। उन्होंने संगीत विभाग की प्राध्यापिकाओं को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।
छात्रा शिवानी सम्मान हासिल करते हुए एवं शिक्षक गण के साथ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेरिका में भी छठ पूजा कर रहे हैं श्री पूर्वांचल छठ महासभा के संरक्षक सुनील राय

Sat Nov 18 , 2023
अमेरिका में भी छठ पूजा कर रहे हैं श्री पूर्वांचल छठ महासभा के संरक्षक सुनील राय। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।ऑस्ट्रेलिया संवाददाता – विनायक कौशिक। अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में भी है छठी मैया की पूजा की गूंज। कुरुक्षेत्र, 18 नवम्बर : विदेश में जाकर भी भारतीय अपनी संस्कृति […]

You May Like

advertisement