सिविल सर्जन, बीएमओ पामगढ़ और महिला चिकित्सक को कारण बताओ सूचना जारी

 जांजगीर-चांपा ,25 अगस्त, 2021/  “पांच साल की बच्ची को मुलाहिजा के लिए कटवा रहे अस्पताल के चक्कर” शीर्षक से प्रकाशित समाचार को संज्ञान में लेते हुए सीएमएचओ डॉ एस आर बंजारे ने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ अनिल जगत, बीएमओ पामगढ़ और पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अनुबंध के तहत पदस्थ महिला चिकित्सक डाँ प्रज्ञा ताम्रकार को शो कॉज नोटिस जारी कर 3 दिन के भीतर जवाब प्रस्तुत करने कहा  है।
  जारी शो कॉज नोटिस के अनुसार के अनुसार सिविल सर्जन द्वारा जिला चिकित्सालय में दो महिला चिकित्सक पदस्थ होने के बावजूद दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के लिए आवश्यक मुलाहिजा व्यवस्था नहीं करने को गंभीर अनियमितता एवं स्वास्थ्य विभाग की छवि धूमिल करने का जिम्मेदार मानते हुए शो कॉज नोटिस जारी किया गया है। 
इसी प्रकार बीएमओ पामगढ़ को सीएससी पामगढ़ में महिला चिकित्सक पदस्थ होने के बावजूद पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल रिफर करने पर गंभीर अनियमितता मानते हुए कारण बताओ सूचना जारी किया गया है।
 सीएससी पामगढ़ में संविदा अनुबंध के आधार पर पदस्थ डॉ प्रज्ञा ताम्रकार द्वारा ड्यूटी में नहीं होने के कारण मुलाहिजा से मना करने पर शो कॉज नोटिस जारी कर तीन दिवस के भीतर जवाब प्रस्तुत करने कहा गया है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गिरदावरी का कार्य समय पर पूर्ण करें - कलेक्टर समय सीमा बैठक में विभागीय कामकाज की समीक्षा

Wed Aug 25 , 2021
   जांजगीर-चांपा ,25 अगस्त, 2021/ कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने राजस्व अधिकारियों को निर्देशित कर कहा कि वे गिरदावरी का कार्य प्राथमिकता के आधार समय सीमा में पूर्ण करें। कलेक्टर ने आज कलेक्टर कार्यालय में आयोजित समय सीमा बैठक में विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। कलेक्टर ने […]

You May Like

advertisement