जयराम पब्लिक स्कूल में कारगिल विजय दिवस की 24 वीं वर्षगांठ पर शहीदों को अर्पित किए श्रद्धा पुष्प

जयराम पब्लिक स्कूल में कारगिल विजय दिवस की 24 वीं वर्षगांठ पर शहीदों को अर्पित किए श्रद्धा पुष्प।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कारगिल विजय दिवस पर छात्राओं ने दी प्रस्तुति।

कुरुक्षेत्र, 26 जुलाई : देशभर में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से श्रीमती केसरी देवी लोहिया जयराम पब्लिक स्कूल में कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों के लिए मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इस मौके पर 11वीं कक्षा की छात्रा दीपिका ने कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों के जीवन और उनकी शहादत गाथा के बारे में बच्चों को बताया। स्कूल की छात्राओं ने देशभक्ति के गीतों पर सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति दी।
स्कूल प्रिंसिपल अंजू अग्रवाल ने बच्चों को बताया कि भारत मां की ललाट की रक्षा के लिए 1999 में कारगिल की चोटी पर देश के सैनिकों ने वीरता का जो प्रदर्शन किया वह इतिहास में हमेशा स्वर्ण अक्षरों में अंकित रहेगा। आज हम खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं क्योंकि हमारे सैनिकों ने शून्य से कम तापमान में भी अपनी बंदूकें नहीं झुकाई और देश के लिए शहीद हो गए।
कार्यक्रम का संचालन सरस्वती सदन ने किया। सदन की अध्यापिकाएं कविता, वंदना, ममता, रमा, डिंपल जानवी, मृदुला रावत और आशीष मौजूद रहे।
कारगिल विजय दिवस पर प्रस्तुति देते हुए छात्राएं एवं कार्यक्रम में भाग लेने वाली छात्राएं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र के प्रेरणा वृद्धाश्रम में मनाया गया कारगिल विजय दिवस

Wed Jul 26 , 2023
कुरुक्षेत्र के प्रेरणा वृद्धाश्रम में मनाया गया कारगिल विजय दिवस। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र के प्रेरणा वृद्धाश्रम में देश के एकमात्र इनडोर शहीदी स्मारक पर दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि।भारतीय फौज खड़ी है चीन की सीमा पर और थरथर कांपता है पाकिस्तान : जय […]

You May Like

Breaking News

advertisement