100वीं मासिक बस यात्रा देवी शक्ति पीठों के दर्शनों हेतु श्री अनिरुद्ध गुप्ता ने की रवाना

फिरोजपुर 20 मार्च [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

माता रानी के आशीर्वाद से हर बार की तरह इस बार भी मासिक बस यात्रा मार्च महीने की कांशी नगरी,फिरोजपुर शहर से शक्ति पीठ माता ज्वाला जी, मां चिंतपूर्णी जी, शिववाड़ी व अन्य धार्मिक स्थलों के दर्शनों हेतु रवाना हुई। यह बस शक्तिपीठों के दर्शनोंप्रांत अगले दिन सोमवार रात को वापिस फिरोजपुर पहुंचेगी। सर्वजीत शर्मा सनी ने बताया कि इस बस की रवानगी की रसम डॉ.अनिरुद्ध गुप्ता, सीईओ, डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा अदा की गई। उनके साथ श्री अशोक बहल सेक्रेटरी इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी भी उपस्थित रहे श्री गुप्ता ने एक प्रयास वेलफेयर सोसाइटी के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया और कहा कि माता रानी की अपार कृपा इन पर सदैव बनी रहे।

इस अवसर पर सतीश शर्मा, रवि भारद्वाज, बिट्टू गुलाटी ,मनोज कटारिया,दानिशनारंग ,जशनदप ,अरनी जी,चंद्रमोहन लालो हांडा, अशोक बहल, विपुल नारंग व उनकी टीम उपस्थित रहे ।आए हुए सदस्यों द्वारा सभी यात्रियों को रिफ्रेशमेंट किट भेंट कर सुखद व मंगलकारी यात्रा की कामना की गई। एक प्रयास वेलफेयर सोसाइटी द्वारा उपस्थित सभी लोगों का दिल से धन्यवाद किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: फांसी के फंदे पर लटकता मिला शब , पिता की हत्या के आरोपी पुत्र ने , फांसी लगाकर दी जान

Sun Mar 20 , 2022
फांसी के फंदे पर लटकता मिला शब , पिता की हत्या के आरोपी पुत्र ने , फांसी लगाकर दी जान जमीनी विवाद में खुरपी से हमला कर पिता को मौत के घाट उतारने वाले पुत्र का संदिग्ध परिस्थितियों में शब लटकता मिला , पति की मौत की पर पत्नी ने […]

You May Like

advertisement