श्री बाबूलाल साहू का स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता अनुकरणीय, 78 वर्ष की आयु में लगवाया कोरोना का दूसरा टीका


जांजगीर-चांपा  11 अप्रैल 2021/कोविड-19,टीकाकरण कार्यक्रम के तहत् सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा में 78 वर्षीय श्री बाबूलाल साहू ने भी कोरोना की वैक्सिन का टीका लगवाया। वे स्वप्रेरित अस्पताल आए और टीकाकरण केन्द्र में कहा कि टीका का पहला खुराक लगवाए 28 दिन पूरा हो गया है। मुझे दूसरी खुराक का टीका लगवाना है। उनके इस जज्बे की सभी ने सराहना की। टीका लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। 
      इसी प्रकार जिले के विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों में भी 45 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों ने उत्साह के साथ टीका लगवाया।
टीकाकरण के साथ कोविड प्रोटोकॉल का पालन भी ज़रूरी- डॉ सेन-
 टीका का पहला खुराक लगवाने आयी महिला डॉक्टर श्रीमती यशोदा सेन ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से स्वयं , परिवार  और समाज को सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण कारगर है। वैक्सीन लगवाने के बाद भी मास्क लगाना, भीड़भाड़ से बचना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है।
अधिवक्ता श्री हरबंश ने लगवाया पहला टीका-
 अधिवक्ता श्री अनिल कुमार हरबंस ने बताया कि कोविड से बचाव के लिए मैने आज पहला डोज लगवाया है।इस दौरान उन्होंने कहा कि निर्धारित समय के बाद दूसरा डोज भी मैं जरूर लगवाउंगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए  सभी पात्र लोगों को यथाशीघ्र टीका जरूर लगवाना चाहिए।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अकलतरा के वार्ड क्रमांक - 5, 7, 12 और 19 के चिन्हांकित क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित

Sun Apr 11 , 2021
     जांजगीर-चांपा 11 अप्रैल 2021/ कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री यशवंत कुमार ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए जाने पर अकलतरा नगर पालिका क्षेत्र  के वार्ड क्रमांक -5, 7, 12 और 19 के चिन्हांकित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।       जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जारी आदेश के अनुसार कंटेंनमेंट […]

You May Like

advertisement