गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की, श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की, श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

फिरोजपुर 24 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर दिन रात गौ सेवा में लिप्त। “गौमाता करती सदा भवसागर से पार इनकी तुम सेवा करो जीवन देगी तार” इसी भाव से सोसायटी के सदस्य बीमार गांय का ही नहीं बलकि कोई भी बीमार पशु का उपचार करने के लिए पहुंच जाते हैं। बीती रात श्री जितेंद्र कक्कड़ वासी आजाद नगर की ओर से इनको फोन गया कि मिनी आजाद नगर में पिछले 2 दिनों से गाय बीमार पड़ी है। जिस की सुध लेने वाला कोई नहीं। तुरंत उपचार केंद्र के संस्थापक रोहित देवगन नीतिश शर्मा वरुण कुमार चेतन शर्मा संदीप शर्मा लविश शर्मा दवाइयों की किट लेकर वहां पर पहुंच गए। उन्होंने ने बताया कि गायें को आज कल लंम्पी स्किन बीमारी लगी हुई है। कोई बात नहीं इसका उपचार हमारे पास है। और रात के समय में गौ माता को टीकाकरण किया गया। सुबह होते होते वह गाय चलने फिरने के लिए सक्षम हो गई। इनकी गौ माता की सेवा को देखते हुए आजाद नगर निवासी इन को सलाम करने को मजबूर हो गए।

श्री रोहित देवगन और चेतन शर्मा ने बताया कि हमारी सोसाइटी सैकड़ों गाय का, पशुओं का उपचार कर चुकी है लेकिन आसपास के गांवों के लोग बीमार गाय शहर में छोड़ जाते हैं इसलिए बीमार गाय शहर में बढ़ गई हैं। उन्होंने प्रशासन, सरकार से भी मांग की है कि ऐसी आवारा गाय और बीमार पशुयों के लिए उनको सहयोग करना चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र पाल शर्मा ने जिला ट्रैफिक इंचार्ज फिरोजपुर के पदभार को संभाला

Wed Aug 24 , 2022
इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र पाल शर्मा ने जिला ट्रैफिक इंचार्ज फिरोजपुर के पदभार को संभाला फिरोजपुर 24 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:= पुलिस विभाग में लंबे समय से सेवाएं देने वाले इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र पाल शर्मा को जिला ट्रैफिक इंचार्ज फिरोजपुर नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति माननीय पुलिस कप्तान सुरेंद्र लांबा […]

You May Like

advertisement