मेलबोर्न ऑस्ट्रेलिया में श्रीकृष्ण श्रद्धालु इस बार भी अपने घरों पर ही में मनाएंगे श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार

मेलबोर्न ऑस्ट्रेलिया – मुख्य संवाददाता – विनायक कौशिक।
छाया- विपिन कुश ।

ऑस्ट्रेलिया मेलबोर्न 30 अगस्त :- मेलबोर्न ऑस्ट्रेलिया में हर वर्ष भगवान श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है लेकिन इस बार भी कॅरोना महामारी के चलते मेलबोर्न वासी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धापूर्वक अपने घरों पर ही मना रहे है।
मेलबोर्न से श्री कृष्ण श्रद्धालु कुश जिंदल, विपिन कुश, दिवांशि तिवारी, राजन भाटिया, नीरज शर्मा, ज्योतिषाचार्य प्रदीप शर्मा, मार्शल मौदगिल इत्यादि श्रद्धालुओं ने बताया कि इस बार मेलबोर्न में लॉक डाउन के चलते श्रद्धालु अपने घरों में ही परिवार के साथ भगवान श्री कृष्ण के बाल रूप की पूजा अर्चना की जाएगी, श्री कृष्ण जी से इस कॅरोना महामारी से निजात के लिए प्राथना की जाएगी।
कुश जिंदल ओर विपिन कुश ने बताया कि भगवान श्री कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा व कर्मस्थली कुरुक्षेत्र की धरती को नमन करते हुए पूजा की जाएगी उन्होंने इस अवसर पर खासतौर पर मथुरा व कुरुक्षेत्र वासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर साक्षात दण्डवत प्रणाम भी किया ओर बताया कि सौभाग्यशाली है वो पवित्र आत्माएं जो भारत की धरती मथुरा व कुरुक्षेत्र में जन्म लेती है उन्होंने मनुष्ययोनि में जन्म लेनी वाली सभी दिव्य आत्माओं को श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर पर बधाई व शुभकामनाएं दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अन्तर्गत लाभार्थियों को 10-10 हजार रु0 का ऋण स्वीकृति प्रमाण पत्र किया गया वितरित

Mon Aug 30 , 2021
पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थीगण रहे उपस्थित प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अन्तर्गत लाभार्थियों को 10-10 हजार रु0 का ऋण स्वीकृति प्रमाण पत्र किया गया वितरित आजमगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कालिदास मार्ग, लखनऊ से प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत प्रदेश के 2 लाख 853 लाभार्थियों के खाते मे […]

You May Like

advertisement