श्री कृष्ण गोधाम प्रबंधन ने लांच की आर्गेनिक खाद

कार्यकारिणी के चुनाव को लेकर चेयरमैन को सौंपे अधिकार

मोगा [ कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] ;= गौशाला शिवाला लाला राम किशन सूद सोसाइटी की रविवार को विशेष मीटिंग बहोना रोड मोगा स्थित गौशाला परिसर में हुई।जिसकी अध्यक्षता सोसाइटी के सीनियर मेंबर श्री जोगिंदर पाल सूद लुधियाना वालों ने की। इसके उपरांत गौशाला में तैयार की जा रही आर्गेनिक (केंचूआ )खाद को प्रधान एडवोकेट विनय कश्यप, उप प्रधान एडवोकेट रुपिन्द्र कांसल, सेक्रेटरी डा. प्रेम शर्मा, जोगिंदर पाल सूद, शाम लाल गर्ग, लखविंदर सिंह तथा अशोक शर्मा की अगुआई में बिक्री के लिए लांच किया गया।इससे पहले गौ सेवा कमीशन पंजाब द्वारा गौशाला के शेड के लिए मिली 3.82 लाख रूपये की ग्रांट पर कमीशन के चेयरमैन का धन्यवाद करते हुए शेड बनाने के कार्य को जल्द अम्लीजामा पहनाने का फैसला किया गया।

साल 2020-21 की बैलेंस शीट में दर्शाये खर्च व आय पर विचार करने उपरांत सर्वसमिति से मंजूरी दी गई।गौशाला में बच्चों को लाने के लिए उत्साहित करने तहत मिनी जू बनाने का फैसला किया। गौशाला को मिल रही मासिक दान राशि के दान कर्ताओं में हो रही कमी को पूरा करने तहत नए दानी सज्जनों से सम्पर्क करने का फैसला किया गया। गौशाला को आती सड़क के पुनर निर्माण को लेकर पार्षद तथा मेयर का धन्यवाद किया गया। ट्रस्ट के सदस्य श्री ओम प्रकाश जिंदल द्वारा नए बनने वाले शेड में साहीवाल नस्ल की गाय मंगवाकर रखने पर सहमति जता आगामी कार्रवाई करने को रूप रेखा बनाने को सेक्रेटरी डा. प्रेम शर्मा को जिम्मेदारी दी गई।
गौशाला सोसाइटी का चुनाव हुए समय अधिक हो जाने पर हाउस ने सर्व समिति सहित चेयरमैन संजीव सूद को इस संबंध में अधिकार दिए गए जिससे वह कार्यकारिणी के गठन संबंधी कार्रवाई अमल में ला सके ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मोगा में संयुक्त हिंदू महां सभा की विशेष मीटिंग हुई अयोजित

Sun Dec 26 , 2021
संजीव शर्मा संयुक्त हिंदू महां सभा के जिलाध्यक्ष मनोनीत मोगा : [ कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] = मोगा में संयुक्त हिंदू महां सभा पंजाब की विशेष मीटिंग संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सतीश मल्होत्रा की अध्यक्षता में हुई। विनोद बांसल चेयरमैन इमपरूवमैंट ट्रस्ट मोगा मुख्य अतिथि के तौर पर मीटिंग में […]

You May Like

Breaking News

advertisement