श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत की रसोई तथा बाढ़ पीड़ितों को आश्रय जारी

श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत की रसोई तथा बाढ़ पीड़ितों को आश्रय जारी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

निरंतर बाढ़ पीड़ितों के लिए अग्रवाल धर्मशाला में बन रहा भोजन।

कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई : श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अध्यक्ष सत्य प्रकाश गुप्ता ने बताया कि समाज के लोगों द्वारा निरंतर अग्रवाल धर्मशाला में बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए पिछले करीब आठ दिनों से भोजन बनाया जाता रहा है। साथ ही पानी, दूध तथा दवाई उपलब्ध करवाई जा रही है।
उन्होंने बताया कि सोमवार को हजारों लोगों के लिए अग्रवाल धर्मशाला में अग्रवाल समाज के लोगों के साथ शिक्षण संस्थानों एवं धर्मशाला के कर्मचारियों ने भोजन बना कर भिजवाया।
गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल समाज महाराजा अग्रसेन की प्रेरणा के अनुसार कभी भी समाज सेवा एवं जनकल्याण के कार्यों से पीछे नहीं रहता है। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए सहायता करने वाले अग्रवाल समाज के लोगों का आभार भी व्यक्त किया।
गुप्ता ने बताया कि प्राकृतिक आपदा की इस घड़ी में लोगों के लिए भोजन, पानी, दूध व दवाईयां ही उपलब्ध नहीं करवाई बल्कि एक दर्जन से अधिक बाढ़ पीड़ित परिवारों को अग्रवाल धर्मशाला में आश्रय भी दिया। इस मौके पर कोषाध्यक्ष कपिल मित्तल, कार्यकारिणी सदस्य अशोक गर्ग, अंशुल बंसल, सौरभ चौधरी, धर्मशाला मोती चौक मैनेजिंग कमेटी से सुधीर कंसल, विनय गुप्ता, पैथ लैब इंचार्ज विजय गर्ग, जंगबहादुर सिंगला, विकास बंसल, जिला रेडक्रास सोसायटी से विकास दहिया तथा जोगेन्द्र सिंह इत्यादि भी मौजूद रहे।
अग्रवाल धर्मशाला में भोजन पैक करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाढ़ में सहयोग के लिए प्रेरणा के सदस्यों का दीदार नगर व शांति नगर निवासियों ने किया आभार

Mon Jul 17 , 2023
बाढ़ में सहयोग के लिए प्रेरणा के सदस्यों का दीदार नगर व शांति नगर निवासियों ने किया आभार। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 प्रेरणा के संस्थापक डा. जय भगवान ने भविष्य में भी हर सहयोग का दिया आश्वासन। कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई : धर्मनगरी की प्रेरणा संस्था […]

You May Like

advertisement