मध्यप्रदेश:मन्दसौर एस पी सिद्धार्थ चौधरी के नक्शे कदम पर चलने वाले सिंघम को मिली दलोदा थाना प्रभारी की कमान

मन्दसौर से ब्यूरो चीफ मंगल देव राठौर की खास रिपोर्ट

मन्दसौर एस पी सिद्धार्थ चौधरी के नक्शे कदम पर चलने वाले सिंघम को मिली दलोदा थाना प्रभारी की कमान हर मामले में खरे उतरने वाले संजीव सिंह परिहार अपराधियों में खौफ।

मंदसौर SP सिद्धार्थ चौधरी के नक्शे कदम पर चलने वाले अपराधियों में खौफ रखने वाले उप निरीक्षक संजीव सिंह परिहार जोकि सिंघम के नाम से जिले में सुमार है । फिर से एक बार एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने भरोसा रखते हुए दी दलोदा थाना प्रभारी की कमान आपको बता दें कि कई थानों के प्रभारी रह चुके हैं संजीव सिंह परिहार पिपलियामंडी से लेकर नारायणगढ़ से लेकर चौकी मुल्तानपुरा झाड़ा चौकी और भी कई अन्य थानों व चौकियों के इलाकों में अपराधियों में उनके नाम की दहशत आज भी गुनगुनाती हैं। अपराधी अपराध करना तो दूर इनके इलाके में अपराध की बात करने से भी डरते हैं। एसपी सिद्धार्थ चौधरी के निर्दोषों का पालन करते हुए एनडीपीएस एक्ट से लगाकर हत्या अपराहन व लूट जैसे मामलों में बड़े बड़े खुलासे किए है। हाल ही में मुल्तानपुरा चौकी प्रभारी के पद पर पदस्थ थे तब जिले में 4 कार्यवाही रासुका की हुई है उसमें 3 रासुका का कार्यवाही परिहार द्वारा की गई। व 29 लाख की चोरी की वारदात का खुलासा कर आरोपियों को जेल के सलाखों के पीछे भेजने का कार्य संजीव सिंह परिहार द्वारा किया गया था। जो कि अपने आप में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए बहुत ही सरहनीय कार्य था। कई ऐसे बड़े बड़े अपराधियों को जेल के सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले सिंघम की बात ही कुछ अलग है। अपना काम करने का अंदाज कुछ अनोखा है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जिस थाने पर ये पदस्थ होते हैं वहां की हलचल बड़ी तेज हो जाती हैं। तस्कर अपराधिक किस्म के लोग यह नहीं चाहते कि संजय सिंह परिहार को था ना मिले क्योंकि इन्हें मालूम है यदि यह थाने पर आए हैं तो अपराध का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा और अपराधी अपराध करने से डरने लगेंगे इसलिए सोशल मीडिया व अन्य चीजों में मनगढ़ंत कहानियां बनाकर जिले में हवा की तरह बातों को फैलाया जाता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:बहना ने भाई की कलाई पर प्यार बांधा

Mon Aug 23 , 2021
बहना ने भाई की कलाई पर प्यार बांधा है……..बड़े धूमधाम से मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार/कन्नौज से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्टरक्षाबंधन के पवित्र अवसर पर आज बहनें अपने भाईयों को रक्षासूत्र बांधकर उनसे रक्षा का वचन लेंगी। वहीं भाई भी इस अवसर पर अपनी बहनों को उनकी रक्षा का वचन […]

You May Like

advertisement