बिहार:जिला परिषद क्षेत्र संख्या 10 रानीगंज से सीता देवी विजयी

जिला परिषद क्षेत्र संख्या 10 रानीगंज से सीता देवी विजयी

अररिया संवाददाता

जिला परिषद क्षेत्र संख्या 10 रानीगंज अररिया से अविनाश मंगलम उर्फ मंगल ऋषिदेव की धर्मपत्नी सीता देवी ने बड़ी जीत दर्ज की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सोनी भारती को 7709 मतों के बड़े अन्तर से पराजित किया। अविनाश मंगलम की धर्मपत्नी सीता देवी को कुल 14285 मत प्राप्त हुए। सीता देवी ने लगभग 50 प्रतिशत मत लाकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इस ऐतिहासिक जीत पर पति अविनाश मंगलम ने जिला परिषद क्षेत्र संख्या 10 (रानीगंज) अररिया की तमाम जनता को दिल की गहराई से आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि यह जीत बिशनपुर, बिस्टोरिया, बगुलाहा, परसाहाट, खरसाही इन पांचों पंचायत की तमाम जनता की जीत है। जनता-जनार्दन का भरपूर आर्शिवाद के लिए आभारी हूँ। मैं जनता के इस विश्वास को टुटने नहीं दूंगा।
यहां बता दूँ कि अविनाश मंगलम शिक्षक की नौकरी छोड़कर पिछले विधानसभा चुनाव में रानीगंज से राजद के प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़े थे और काफी कम मतों से पराजित हुए थे। आज उसकी धर्मपत्नी सीता देवी ने जिला परिषद में बड़ी जीत दर्ज कर विधानसभा के दर्द को कम करने का कार्य किया है। चूंकि अविनाश मंगलम पहले शिक्षक थे। इनकी धर्मपत्नी की जीत पर पूरे शिक्षक समाज में खुशी का माहौल है। जिले के तमाम शिक्षक अविनाश मंगलम व सीता देवी को बधाईयाँ दे रहा है। अविनाश मंगलम ने बधाईयाँ के लिए शिक्षकों के प्रति भी आभार प्रकट किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:आज के समय में युवा पूरी दुनियां से जुड़ा हुआ है उनसे झूठ बोलकर अब कोई राजनीत नहीं कर सकता- राकेश सिंह

Sun Oct 10 , 2021
आज़मगढ़ के मेहनगर में RPI(A) के कार्यालय का उद्घाटन किया गया साथ ही साथ युवा प्रकोष्ठ की टीम का भी गठन किया गया। RPI (A) के युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रमेश राम ने बताया कि उनकी युवा टीम मजबूत व शशक्त है। प्रदेश महामंत्री राकेश सिंह ने बताया कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement