उत्तराखंड:- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गापाल ने प्रसासन के खिलाफ लगाए नारे,

उत्तराखंड:- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी,
पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गापाल ने प्रसासन के खिलाफ लगाए नारे,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

नैनीताल। राज्य सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल आज भी आम कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित दिखाई देते हैं। उम्र के चैथे पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी उनका जोश युवाओं के समान है। रविवार की रात को बिन्दुखत्ता से दो पक्षों में आपसी विवाद के बाद यूसीडीएफ के पूर्व डायरेक्टर भगवान सिंह धामी, यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष कमल दानु व युवा नेता राजा धामी की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने रात में ही अपने पुत्र को कोतवाली भेज दिया। लेकिन कोई हल नहीं निकल सका तो सुबह होते ही वह कोतवाली पहुंच गए। समर्थकों के साथ दरी बिछाकर कोतवाली के गेट पर बैठ गए और पुलिस प्रसाशन मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। उनके इस जोश को देखकर कार्यकर्ताओ का जोश भी बढ़ गया।
कांग्रेसी नेताओं की गिरफ्तारी पर उन्होंने कोतवाली गेट पर बैठकर ना केवल धरना दिया बल्कि पूरे दिन लालकुआं से हल्द्वानी तक पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने की मांग की। दिनभर युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदर्शन करने पर क्षेत्रवासियों ने उनकी सराहना की है। पूर्व कैबिनेट मंत्री का कहना है कि दूसरा पक्ष शराब तस्कर है। तलवार लेकर जन्मदिन की पार्टी में हंगामा भी उसी ने किया । लेकिन पुलिस ने तस्कर को बचाते हुए कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार किया गया। जिसके खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन रुकने वाला नहीं है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-बर्ड फ्लू की दस्तक के बीच उत्तराखंड में बढ़ रहा परिदों की मौत का आकंड़ा,

Tue Jan 12 , 2021
उत्तराखंड:-बर्ड फ्लू की दस्तक के बीच उत्तराखंड में बढ़ रहा परिदों की मौत का आकंड़ा,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। उत्तराखंड में बर्ड फ्लू की दस्तक के बीच अलग-अलग जगहों पर परिंदों की मौत का सिलसिला जारी है। ऋषिकेश में एम्स के पास करीब छह कौओं के मरने की सूचना है। वहीं, […]

You May Like

Breaking News

advertisement