स्लग: आम आदमी पार्टी ने किया धरना प्रदर्शन!

स्लग :- आम आदमी पार्टी ने किया धरना प्रदर्शन
लोकेशन :- लालकुआँ
रिपोर्टर :- जफर अंसारी

एंकर :- आम आदमी पार्टी ने लालकुआँ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक नवीन दुम्का से जवाब माँगते हुए आज आप कार्यालय के समक्ष धरना देते हुए विधायक से 5 साल में किए गए पांच विकास कार्यों की जानकारी मांगी ।
इस दौरान आम आदमी पार्टी नेता दीपक पांडेय ने कहा कि भाजपा के विधायक नवीन दुम्का ने चुनाव मे जो वादे किये थे वो अभी तक पूरे नही किये गये है बिन्दुखत्ता को राजस्व गाँव की माँग बरसो से लटकी पड़ी है नगर पंचायत का सीमा विस्तार भी अभी तक नही किया गया है वही अधर मे लटका हल्दूचौड़ आयुर्वेदिक चिकित्सालय का निर्माण कार्य भी वर्षो बित जाने के बाद भी आज डबल इंजन सरकार मे नही किया जा सका है ।
यदि भाजपा विधायक ने इन पाँच वर्षो मे कोई भी पाँच विकास कार्य किये है तो उसका जवाब देते हुए जनता के समक्ष रखे ।
भाजपा ने पाँच वर्षो मे जनता को ठगने का कार्य किया है विकास कोसों दूर तक कही भी नजर नही आ रहा है पाँच सालों में प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था बदहाल हो गई, बेरोजगारी निरंतर बढ़ती जा रही है । महंगाई बेकाबू हो चुकी है आये दिन पेट्रोल, डीजल के दाम आसमान छू रहे है जिसका जवाब जनता आगामी चुनाव मे देगी ।

बाईट :- दीपक पांडेय, नेता, आप

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गंगोत्री कपाट बंद होने से पहले देवस्थानम बोर्ड के विरोध में तीर्थ पुरोहितो का पूजा से इंकार!

Mon Nov 1 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड सरकार की ओेर से देवस्थानम बोर्ड भंग करने को लेकर कोई सकारात्मक कार्यवाही न करने पर गंगोत्री धाम के तीर्थ पुरोहितों ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। तीर्थ पुरोहितों ने सोमवार को संपूर्ण गंगोत्री धाम बंद रख विरोध दर्ज कराया। केदारनाथ धाम के दर्शनों को गए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत […]

You May Like

advertisement