स्लग: बलबीर तलवाड़(राष्ट्रीय अध्यक्ष) भारतीय अंत्योदय पार्टी की अध्यक्षता में आज कैम्प कार्यालय में बैठक आयोजित हुई!

आज दिनांक 24 अक्टूबर रवि वार को भारतीय अन्त्योदय पार्टी के केम्प कार्यालय पी एल इस प्लाजा गांधी रोड में राष्ट्रीय अध्यक्ष बलबीर तलवाड़ जी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें पार्टी के संयोजक रामचंद्र उपाध्याय , वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद सिंह एडवोकेट , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर चक्रधर डिमरी , राष्ट्रीय अनु. जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष रामविलास तांती , राष्ट्रीय महा सचिव इंद्रदेव शुक्ला , राष्ट्रीय प्रवक्ता सतीश शर्मा , मोहमद इमरान , मोहमद मजीद व अरविंद सारस्वत ने भाग लिया । आज की बैठक में कुछ अहम फैसले लिये गये । पार्टी द्वारा राजपाल रावत को प्रदेश प्रभारी के पद से मुक्त कर दिया गया , सहस पुर विधान सभा छेत्र से प्रत्याशी राहुल सिंह बाल्मीकि के स्थान पर भाई इमरान खान को सहसपुर विधानसभा छेत्र से भारतीय अन्त्योदय पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया गया , साथ ही केंट सीट से पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद सिंह एडवोकेट को प्रत्याशी घोषित किया गया । पार्टी द्वारा अभी तक चार विधान सभा छेत्रो से प्रत्याशी घोषित किये गये ।
धरमपुर विधानसभा छेत्र से बलबीर तलवार , केंट विधान सभा छेत्र से एडवोकेट अरविंद सिंह , सहस पुर विधानसभा से इमरान खान , व राय पुर विधान सभा छेत्र रायपुर से विशाल शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है । बाकी विधान सभा छेत्रो पर मिली दावेदारिओं पर भी शीघ्र निर्णय लिया जाएगा । पार्टी द्वारा इमरान खान को भारतीय अन्त्योदय पार्टी के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है उनके पास किसान मोर्चे के अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है । पार्टी शीघ्र हु राजपाल रावत के रिक्त स्थान पर नियुक्ति करेगी । मोहमद मज्जिद खान को व अरविंद सारस्वत व दिनेश ठाकुर को भी शीघ्र जिम्मेदारी दी जायवी ।पार्टी उत्तराखंड में अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी व उत्तराखंड में तीसरे विकल्प के रूप में आएगी । पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश मे बढ़ती मंहगाई पर चिंता जताई महिलाओं की रसोई में थाली छोटी होती जा रही है वही रसोई का खर्चा डबल हो गया है रसोई गैस जो 400 रुपये में मिलती थी आज पूरे एक हज्जार कि हो गई है 20 रुपये वाला प्याज 50 रुपये , टमाटर 20 रुपये से बढ़कर 80 रुपये हो गया है । सभी सब्जियां व दालों के भाव आसमान को छू रहे है । शिक्षा व दवा आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गया है । सड़कों को देख कर लगता है कि उटरराखण्ड में सरकार है भी या नही । पार्टी ने महिलाओं व युवाओं को आव्हान किया है कि उत्तराखंड को भ्रष्टचारिओं सर बचाने व उत्तराखंड के विकास के लिये भारतीय अन्त्योदय पार्टी का सहयोग करने के लिए कहा है । पार्टी जातीय व छेत्रिय आरक्षण के के स्थान पर आर्थिक आरक्षण की पक्षधर है । पार्टी जातीय व छेत्रिय आरक्षण को समाप्त कर आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करेगी । पार्टी भारत के किसानों के साथ खड़ी है किसानों को न्याय मिलने तक पार्टी किसानों के हक की लड़ाई जारी रखेगी । पार्टी को उम्मीद है हमारे रिटायर्ड फौजी भाई उत्तराखण्ड को भ्र्ष्टाचार मुक्त सरकार देने के लिये भारतीय अन्त्योदय पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ने को आमंत्रित करती है ।
भारतीय अन्त्योदय पार्टी उटरराखण्ड के हितों की रक्षा के लिये सभी ईमानदार व उटरराखण्ड के विकास के पक्षधर प्रत्याशियों को भी भारतीय अन्त्योदय पारी बाप आमंत्रित करती है ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:नवनियुक्त अयोध्या मंडल उपाध्यक्ष डॉ अनवर का माल्यार्पण कर किया गया स्वागत

Sun Oct 24 , 2021
भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की मासिक बैठक हुई संपन्न सदस्यता अभियान पर जोर दिया गया ताकि समय पर आईडी बनकर हो तैयार नवनियुक्त अयोध्या मंडल उपाध्यक्ष डॉ अनवर का माल्यार्पण कर किया गया स्वागत संवाददाता विकास तिवारी अंबेडकर नगर आलापुर/ जहांगीरगंज आरपीपीएस इंटर कॉलेज मामपुर में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ […]

You May Like

advertisement