स्लग: बड़ी चोरी का खुलासा!

रुड़की
स्लग– बड़ी चोरी का खुलासा

एंकर– रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी हुए ढाई लाख के माल से लदा लोडर माल सहित बरामद कर लिया है साथ ही दो शातिर चोरों को भी गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा रुड़की कोतवाली में क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने किया।

सीओ रुड़की विवेक कुमार ने बताया कि सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को मुरादाबाद निवासी जितेंद्र सैनी ने तहरीर देकर बताया था कि वह लोडर में देहरादून से पेंट का सामान लेकर चला था। 6 अक्टूबर को रात के वक्त मलकपुर माजरा के पास लोडर को खड़ा किया था। जिसके बाद वह अपने मित्र के घर सोने के लिए चला गया था। सुबह जब वापस आया तो वहां से लोडर गायब मिला था। लाखों का पेंट, दस हजार रूपये, जरूरी कागजात व अन्य सामान भी था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी कैमरों व मुखबिर की मदद से पुलिस टीम ने शाहिद निवासी सिंगल मंडी कुसुम विहार थाना पटेल नगर देहरादून और पवन निवासी सोनिया कॉलोनी थाना पटेल नगर देहरादून को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह जितेंद्र सैनी को पहले से ही जानते थे। लोडर की एक चाबी उनके पास पहले से ही मौजूद थी। लालच में आकर उन्होंने लोडर और सामान को बेचने का प्लान बना था। पुलिस ने लोडर को मय माल के बरामद कर लिया है।

बाइट– विवेक कुमार (सीओ रुड़की)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ कुरुक्षेत्र में दुर्गा शतचंडी अनुष्ठान यज्ञ में दी गई आहुतियां

Mon Oct 11 , 2021
हरियाणा संपादक , वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 मां भगवती के छठे स्वरूप मां कात्यायनी का आह्वान कर विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ पूजन किया। कुरुक्षेत्र, 11 अक्टूबर : शारदीय नवरात्रों के अवसर पर जयराम विद्यापीठ में चल रहे श्री दुर्गा सप्तशती पाठ एवं शतचंडी अनुष्ठान के अवसर पर यजमान […]

You May Like

advertisement