स्लग: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा में एक साथ की वर्चुअल रैली!

स्लग- पूर्व कैबिनेट मंत्री ने भाजपा के कई कार्यों को लेकर किया कटाक्ष।
स्थान- लालकुआं।
रिपोर्टर- ज़फ़र अंसारी।
एंकर – भाजपा के चार साल के कार्यकाल बीत जाने के बाद भी सड़कों के गड्ढे अभी तक नहीं भरे जा सके, ऐसा कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल का । बीजेपी कि सरकार केवल बड बोलो कि सरकार है ऐसा कटाक्ष करते से पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के द्वारा उत्तराखंड के उन्नति के कार्य आज से जहां साडे 4 साल पहले छोड़े गए थे वह सभी कार्य वही के वही रह गये। आज तक यह भाजपा सरकार एक नये कार्य कि ईट न रख पाई।
वीओ – कॉन्ग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल आज अपने आवास पर पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने एक नए काम कि ईंट आज तक नहीं रख पाई। कांग्रेस की सरकार में उत्तराखंड का जितना विकास हुआ उसे भी इन्होने गड्ढे में डाल दिया । हमने अंतर राज्य बस अड्डे की नींव रखी, अंतरराष्ट्रीय चिड़ियाघर का निर्माण शुरू कराया। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाया। इस निकम्मी सरकार ने इन सभी कार्यों को वही का वही रोक कर रख दिया । जनता जरूर ही आने वाले 2022 के चुनाव में इसका जवाब इन्हें देगी।
बाइट – पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: पूर्व कैबिनेट मंत्री ने भाजपा के कई कार्यों को लेकर किया कटाक्ष!

Wed Sep 29 , 2021
स्लग- पूर्व कैबिनेट मंत्री ने भाजपा के कई कार्यों को लेकर किया कटाक्ष।स्थान- लालकुआं।रिपोर्टर- ज़फ़र अंसारी।एंकर – भाजपा के चार साल के कार्यकाल बीत जाने के बाद भी सड़कों के गड्ढे अभी तक नहीं भरे जा सके, ऐसा कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र […]

You May Like

advertisement