स्लग: शोक सभा,

स्लग, शोकसभा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

एंकर, लालकुआ हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस विपिन रावत व उनकी पत्नी सहित 13 लोगो के निधन पर विधानसभा क्षेत्र के अम्बेडकर नगर वार्ड एक में वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने मोमबत्ती जलाकर व मौन रखकर शोक संवेदना व्यक्त की इस मौके पर रावत अमर रहे के नारे लगाए गए।

इस मौके पर पवन चौहान ने कहा कि सीडीएस रावत शौर्य पुरुष थे उनकी वीरता व साहस के किस्से सदैव याद किए जाएंगे उन्होंने कहा कि देश ने एक कुशल योद्धा, अद्भुत रणनीतिकार और अनुभवी नेतृत्वकर्ता को खो दिया ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिजनों के साथ हैं ।
उन्होंने कहा कि उनसे तो अभी बहुत कुछ सीखना था उन्होंने इस राज्य को जो गौरव दिया उसे हर राज्यवासी को गौरवान्वित किया और आज उनका इस तरह से जाना हर राज्यवासी के लिए दुखद है। वही लोगों ने मोमबत्तियां जलाकर एवं मौन धारण कर के देश के प्रथम सी डी एस जनरल विपिन रावत,उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित अन्य सैन्य अफसरों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

बाईट, पवन चौहान पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:राष्ट्रीय लोक अदालत ने30बिछड़े जोड़ों को मिलाया 43297 मुकदमों का निस्तारण

Sat Dec 11 , 2021
आजमगढ़ : दीवानी न्यायालय में शनिवार को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में कुल 43297 मुकदमों का सुलह समझौते के आधार पर निस्तारण किया गया। इससे पहले दीवानी न्यायालय की हाल ऑफ जस्टिस में जनपद न्यायाधीश दिनेश चंद तथा प्रधान पारिवारिक न्यायाधीश लालता प्रसाद ने देवी सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण […]

You May Like

Breaking News

advertisement