स्लग: प्रेसवार्ता

स्लग, प्रैसवार्ता

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

एंकर ,उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को महज कुछ ही महीने बचे हैं ऐसे में राजनेताओं के बीच टिकट पाने और विधायक बनने की लालसा पनपने लगी है अब प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान ने लालकुआ विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी कि है उन्होंने लालकुआ विधानसभा से भाजपा टिकट के लिए अपनी दावेदारी की है उनकी दावेदारी से विधानसभा में सियासी पारा चढ़ गया है।
यहां लालकुआ के बिन्दूखत्ता स्थित अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान ने लालकुआ से दावेदारी पेश की उन्होंने कहा कि वह 30 सालों से भाजपा में सक्रिय ईमानदार कार्यकर्ता के रूप में काम करते आ रहे है
उन्होंने कहा कि वे पार्टी में मडंल अध्यक्ष से लेकर जिले में कई पद पर रहे है तथा वर्तमान में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पर काम कर रहे है।
उन्होंने कहा कि लालकुआ नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर भी उन्होंने और उनकी पत्नी ने नगर कि जनता कि सेवा की है तथा नगर में चौमुखी विकास कर इतिहास रचा है उन्होंने कहा कि लालकुआ नगर पंचायत को प्रदेश में प्रथम पुरस्कार उन्हीं के कार्यकाल में मिला।
उन्होंने कहा कि वह वर्ष 2012 से इस सीट पर दावेदारी कर रहे हैं विश्वास जताते हुए कहा कि इस बार पार्टी उनके साथ अन्याय नहीं करेगी ।
उन्होंने कहा कि वह लम्बे से लालकुआ विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच रहकर उनके दुख सुख में शामिल होकर उनकी समस्या का निस्तारण कर रहा हूं तथा उनके द्वारा केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को अवगत काराया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित ओर कार्यकर्ता समर्पित पार्टी है उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान जिस किसी भी कार्यकर्ताओं को विधानसभा में पार्टी से टिकट देगा वो मन्य होगा तथा सभी कार्यकर्ता मिलकर उसका साथ देंगे उन्होंने दावा किया है कि आगामी 2022 में भाजपा दोबारा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी इधर चुनाव से पहले एक बार फिर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान की दावेदारी से सीट पर सियासी पारा चढ़ गया है।

बाईट, पवन चौहान पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: पूर्व मुख्यमंत्री बोले केदारनाथ दर्शन से त्रिवेंद्र को रोकना ठीक नही, सरकार को भी घेरा..

Wed Nov 3 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष हरीश रावत को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को केदारनाथ धाम में दर्शन से रोकना नागवार गुजरा है। उन्होंने कहा कि इसे ऐसा नहीं होना चाहिए। बाबा केदार सभी को क्षमा करते हैं। साथ ही कहा कि भाजपा […]

You May Like

advertisement