स्लग: प्रदेश अध्यक्ष का दौरा!

स्लग, प्रदेश अध्यक्ष का दौरा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

एंकर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कोशिश आज लालकुआ विधानसभा के आपदाग्रस्त इलाकों के दौरे पर पहुंचे जहां प्रदेश अध्यक्ष पहले लालकुआ के दवाई फार्म स्थित पश्चिमी घोड़ानाला गांव पहुंचे जहां उन्होंने आपदा पीड़ित किसानों को मदद का अश्वासन दिया इस दौरान उन्होंने पिडिंतों किसानों से कहा कि सरकार प्रभावित किसानों और परिवारों की हर संभव मदद करेगी इसके बाद उन्होंने अन्य क्षेत्रों में आपदा से हुए नुकसान का जायजा भी लिया तथा और उन्हे जल्द मदद भरोसा दिया ।
इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार पीडितों कि हर तरह से साथ खड़ी है उन्होंने कहा इसलिए उन्होंने अपने पदाधिकारियों को निर्देशित कर दिया जल्द ही रिपोर्ट बनाकर भेजी जायेगी तथा दो दिन के भीतर सभी को मुआवजा दे दिया जायेगा।
उन्होंने बिंदुखत्ता राजस्व गांव के मामले में कहा कि सरकार अपना काम कर रही है तथा कुछ टेक्निकल दिक्कत आई है तथा जल्दी उसको पूरा कर लिया जाएगा।इस दौरान एक बैठक भी आयोजित की गई।

बाईट, मदन कोशिश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: कलियर पुलिस और खुफिया विभाग ने पकड़ा विदेशी नागरिक!

Fri Oct 22 , 2021
रुड़की स्लग– कलियर पुलिस और खुफिया विभाग ने पकड़ा विदेशी नाकरिक एंकर– रुड़की के पिरान कलियर पुलिस और खुफिया विभाग को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। खुफिया विभाग और पुलिस ने मिलकर एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए विदेशी नागरिक से फर्जी आधार कार्ड भी बरामद […]

You May Like

advertisement