स्लग समर्थन,

स्लग समर्थन

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

एंकर, लालकुआ किसान विरोधी बिल के विरोध में किसान सगठनों द्वारा बुलाया गया भारत बंद के समर्थन में किसान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुऐ राष्ट्रपति महोदय के नाम प्रेषित ज्ञापन रजिस्टर कानूनगो मोहित बोरा को सौपा।
यहां किसान काग्रेंस के प्रदेश महामंत्री गिरधर बम के नेतृत्व में तहसील पहुंचे दर्जनों कार्यकर्ताओं ने किसान संगठनों द्वारा बुलाये गये भारत बंद का समर्थन करते है केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने रजिस्ट्रार कानूनगो मोहित बोरा राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन सौपा।
इस मौके पर गिरधर बम ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है और केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार लगातार किसानों के विरोध में फैसले ले रही है ऐसे में इस सरकार को तो पल भर भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि किसान अपनी बात राष्ट्रपति जी, प्रधानमंत्री जी के सामने रखना चाहते हैं लेकिन उन्हें आन्दोलन को मजबूर किया जा रहा है उन्होंने कहा कि किसान की एक ही और जायज मांग है कि सरकार एमएसपी समाप्त करे, किसान विरोधी कानूनों को वापस ले लेकिन सरकार उनकी बात मानने को तैयार नहीं है उन्होंने कहा कि आज भारत बंद को सफल बनाने के लिए तमाम दल, संगठन किसानों के साथ खड़े हैं । उन्होंने कहा कि किसान अन्नदाता है सबको उनका साथ देना चाहिए
उन्होंने ने कहा कि इस किसान विरोधी सरकार को सत्ता में रहने का कतई अधिकार नहीं है। सरकार को चाहिए कि हमारे अन्नदाता के पक्ष में किसान विरोधी बिल को वापस लाए उन्होंने कहा कि आज पूरा देश किसानों के पक्ष में लामबंद है। सरकार को किसानों के पक्ष में तत्काल इस कानून को वापस लेना चाहिए उन्होंने कहा कि यह सरकार अम्बानी अडानी की सरकार है इसे आम जनता से कोई लेना देना नहीं है।

बाईट, गिरधर बम महामंत्री किसान काग्रेंस।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:विहिप बजरंग दल के प्रखंडों में दायित्वधारियों की घोषणा

Mon Sep 27 , 2021
विहिप बजरंग दल के प्रखंडों में दायित्वधारियों की घोषणा आजमगढ़।विहिप बजरंग दल फूलपुर की जिला बैठक दयानंद विद्यालय फूलपुर शनिचर बाजार में 26 सितंबर को संपन्न हुई । जिसमें मुख्य अतिथि प्रांत उपाध्यक्ष ओंकार का पाथेय सभी कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ। बैठक में कुछ प्रखंडों में दायित्व की घोषणा भी […]

You May Like

advertisement