स्लग: दो बड़े गिरोह का भंडाफोड़!

रुड़की

स्लग– दो बड़े गिरोह का भांडाफोड़

एंकर– रुड़की पुलिस ने दो बड़े शातिर गिरोह का भांडाफोड़ कर आठ आरोपियों को घर दबोचा है। जिनमे चार आरोपी बाइक चोर गिरोह के सदस्य है जबकि अन्य चार मोबाइल टावरों से बैट्री चोरी की घटना को अंजाम देते थे। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की बाइके और बैट्रियां बरामद हुई है, दोनों मामलों का खुलासा रुड़की गंगनहर कोतवाली में एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने किया।

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि बीती 26 सितंबर को सफ़रपुर निवासी अंजली सिंह पुत्री सुखपाल सिंह ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि दो मोटरसाइकिल सवार युवक उसका पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे, जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की। मुखबिरों को मामूर किया गया, पुलिस टीम जब सलियर बैरियर के पास चैकिंग कर रही थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाले युवक चोरी की मोटरसाइकिल पर माधोपुर गाँव के पास हाइवे से सालियर की ओर आरहे है तभी पुलिस टीम ने सघन चैकिंग अभियान चलाते हुए, दो अलग अलग मोटरसाइकिलो पर आरहे चार युवकों को रोका, जब युवकों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने मोटरसाइकिले चोरी करना व पूर्व में कि गई पर्स मोबाइल छिनने की घटना को कुबूल किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कुल 10 चोरी की मोटरसाइकिले बरामद की। गिरफ्तार आरोपी राहुल व अनूप थाना भगवानपुर के रहने वाले है जबकि ब्रिजेश और योगेश उत्तरप्रदेश के निवासी है।

वही दूसरी ओर बीती 4 अक्टूबर को टीनू कुमार पुत्र नेपाल सिंह निवासी मंगलौंर ने थाना झबरेड़ा में मोबाइल टावरों की बैट्रियां चोरी होने के सम्बंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसपर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी मंगलौंर के दिशानिर्देशन में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, पुलिस टीम ने चैकिंग अभियान और मुखबिरों की मदद से चार आरोपियों को चोरी की 28 बैट्रियो व 13 हजार दो सौ बीस रुपये और दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अलग-अलग मोबाइल टॉवरों से उन्होंने बैट्री चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कुछ बैट्रियां कबाड़ी को देकर गला दी गई। गिरफ्तार आरोपी मनोज व रोबिन मंगलौंर के रहने वाले है जबकि शमद व शमशाद जिला मुजफ्फरनगर के निवासी है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बाइट–प्रमेन्द्र सिंह डोबाल (एसपी देहात)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केवट ने कराई श्रीराम को गंगा पार

Sat Oct 9 , 2021
हरियाणा संपादक , वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र,9 अक्टूबर : स्थाण्वीश्वर महादेव मंदिर मार्ग स्थित नेताजी सुभाष पार्क में शुक्रवार रात्रि जयश्री शारदा रामलीला ड्रामाटिक क्लब द्वारा राम-लक्ष्मण-सीता का वन की ओर प्रस्थान, केवट मिलन, केवट द्वारा राम-लक्ष्मण-सीता को गंगा पार कराना,दशर‌थ की मृत्यु और भरत मिलाप आदि […]

You May Like

Breaking News

advertisement