स्लग: यूपी सरकार कर रही किसी बड़े हादसे का इंतजार!

रुड़की

स्लग-यूपी सरकार कर रही किसी बड़े हादसे का इंतजार

एंकर-वैसे तो केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है और विकास कार्यो की बरसात भी की जा रही है हर मंत्री और विधायक यही बोलते है लेकिन अपने आप मे तस्वीरें कुछ और ही बंया कर रही है।

बता दे कि रुड़की में यूपी सिंचाई विभाग का कार्यलय स्थित है लेकिन कार्यलय की हालत देखे तो बिल्कुल जर्जर हालत में यह बिल्डिंग खड़ी है और कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है।
जिसकी सुध लेने के लिए कोई यूपी का मंत्री या विधायक आज तक नही आया जिससे यह लगता है कि यूपी सरकार किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रही है।
हालांकि आपको बता दे कि यह पर जो कर्मचारी कार्यलय में बैठ कर काम करते है वह एक डर का भाव लेकर बैठते है उन्हें भी डर है कि कही किसी दिन बिल्डिंग लेंटर टूट कर उनके ऊपर ना गुर जाए जब हमारे चैनल की टीम यूपी सिंचाई विभाग के कार्यलय पहुंचे तो देखा कि बिल्डिंग के बाहर कुछ लेंटर के टुकड़े टूट कर गिर रहे है जिसकी तस्वीर हम आपको अपने चैनल की टीवी स्क्रीन पर दिखा रहे है वही जब इस संबंध में अधिशासी अभियंता शंकर भारती से जानकारी लेनी चाही तो उनका कहना है कि उनके द्वारा लेटर बना कर भेजा गया है कि बिल्डिंग मरम्मत अच्छी हो जाये अपनी बातों में उन्होंने यह भी बताया है कि 2007 से इस बिल्डिंग का सिर्फ मेंटिनेंस ही होता आ रहा है लेकिन जिस तरह अब बिल्डिंग का लेंटर टूट कर गिरने लगा है तो सिर्फ मेंटिनेंस से काम नही चलेगा अब देखना होगा कि हमारी खबर चलने का बाद सरकार इस और कोई ध्यान देती है या नही।

बाइट-शंकर भारती,अधिशासी अभियंता,यूपी सिंचाई विभाग

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਰੋਟਰੀ ਇੰਡੀਆ ਵੱਲੋਂ ਵਰਲਡ ਹਾਰਟ ਡੇਅ ਮੌਕੇ ਦਸ ਲੱਖ ਸ਼ੂਗਰ ਟੈਸਟ ਕਰ ਕੇ ਏਸ਼ੀਆ ਰਿਕਾਰਡ ਬਣਾਉਣ ਦੀ ਤਿਆਰੀ

Wed Sep 29 , 2021
ਰੋਟਰੀ ਕਲੱਬ ਫਿਰੋਜ਼ਪੁਰ ਕੈਂਟ ਵੱਲੋਂ ਲਗਾਇਆ ਗਿਆ ਮੁਫ਼ਤ ਸ਼ੂਗਰ ਚੈੱਕਅਪ ਕੈਂਪ ਫ਼ਿਰੋਜ਼ਪੁਰ 29 ਸਤੰਬਰ [ਕੈਲਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਸੰਵਾਦਦਾਤਾ ]:- ਰੋਟਰੀ ਡੀਫਿਟ ਡਾਇਬਟੀਜ਼ ਮੁਹਿੰਮ ਅਧੀਨ ਰੋਟਰੀ ਇੰਡੀਆ ਵੱਲੋਂ ਵਰਲਡ ਹਾਰਟ ਡੇਅ ਮੌਕੇ ਦਸ ਲੱਖ ਸ਼ੂਗਰ ਚੈੱਕਅਪ ਟੈਸਟ ਕਰਕੇ ਏਸ਼ੀਆ ਬੁੱਕ ਆਫ ਰਿਕਾਰਡ ਵਿਚ ਨਾਮ ਦਰਜ ਕਰਨ ਦੀ ਤਿਆਰੀ ਹੈ ।ਇਸੇ […]

You May Like

advertisement