झपटमार ने चलती बाइक से शिक्षिका का पर्स छीना,गंभीर रूप से घायल के बाद रेफर

झपटमार ने चलती बाइक से शिक्षिका का पर्स छीना,गंभीर रूप से घायल के बाद रेफर

अररिया
अररिया के मां खड्गेश्वरी काली मंदिर से पूजा कर अपने पति के साथ बाइक से घर लौट रही शिक्षिका से बाइक सवार दो बदमाशों ने ढोलबज्जा फोरलेन सड़क पर झपट्टा मारकर पर्स छीन फरार हो गये।चलती बाइक पर से पर्स छीने जाने के कारण बाइक असंतुलित होकर सड़क पर गिर गया।जिसमे शिक्षक दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर घायल दंपत्ति को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया।जहां दोनों का प्राथमिक इलाज किया गया।शिक्षिका की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।घायल शिक्षिका 45 वर्षीया बिंदु देवी साह है, जो जोगबनी वार्ड संख्या 4 निवासी अजय साह की पत्नी है।
घटना को लेकर परिजनों ने बताया की बिंदु देवी अपने पति अजय साह के साथ बाईक पर सवार होकर जितिया पर्व पर अररिया काली मंदिर से पूजा-अर्चना करने के लिए गई थी।पूजा अर्चना के बाद बाइक से पति के साथ अपने घर जोगबनी लौट रही थी। इसी दौरान एक बाईक पर सवार दो युवकों ने चलती बाईक से उनका हाथ मे रखे पर्स वाली बैग छीन कर फरार हो गये। बैग में शिक्षिका का मोबाइल एवं विद्यालय के आवश्यक कागजात के साथ तीन हज़ार रुपये थे। घायल शिक्षिका खैरखां पंचायत के बौचाभाग, मंसूरी टोला स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका का पद पर पदस्थापित है। घटना की सूचना पर फारबिसगंज थानाध्यक्ष आफ़ताब अहमद सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फर्जीवाड़ा कर खाते से सीएसपी संचालक ने निकले 55 हजार रूपये,थाना में लिखित शिकायत

Sun Oct 8 , 2023
फर्जीवाड़ा कर खाते से सीएसपी संचालक ने निकले 55 हजार रूपये,थाना में लिखित शिकायत अररियाफारबिसगंज थाना क्षेत्र के मझुआ वार्ड संख्या 12 की रहने वाली 37 वर्षीया ललिता देवी ने थानाध्यक्ष को आवेदन देकर सीएसपी संचालक ललित कुमार पैक पर खाते से फर्जीवाड़ा कर 55 हजार रूपये निकासी कर लेने […]

You May Like

advertisement