अंधकार में जीवन यापन करने वाले जरूरतमंद बच्चों को रोशनी की ओर प्रेरित करने में हर संभव सहायता कर रही समाजसेविका प्रीति धारा ।

अंधकार में जीवन यापन करने वाले जरूरतमंद बच्चों को रोशनी की ओर प्रेरित करने में हर संभव सहायता कर रही समाजसेविका प्रीति धारा ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

पंचकूला :- इस युग मे ना जाने कितने अनगिनत लोग शिक्षा से वंचित होने के कारण दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है यह बात धारा परिचय फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रीति धारा ने शिक्षा से वंचित बच्चों को कापियां , किताबे ,पेंसिल और पीने के पानी की बोतले आदि को वितरित करते हुए कही ।
उन्होंने कहा कि समाज में शिक्षा की एक अलग से अहमियत हैं जिसका ज्ञान समाज मे शिक्षा से वंचित बच्चों को शिक्षित कर उनके उज्ज्वल भविष्य की शुरुआत का एक अहम कदम है उन्होंने कहा कि वे एक लेखिका , समाज सेविका होने के नाते महिलाओं व बच्चों के लिए कुछ ना कुछ कार्य करती आ रही हैं ।
उन्होने कहा कि धारा परिचय फाउंडेशन की नींव उन्होंने इस लिए रखी ताकि अंधकार में जीवन व्यतीत करने वालो रोशनी की ओर ले जाया जा सके । और इस लिए उन्होंने इस फांउडेशन की शुरुवात करते हुए एक नई दिशा की ओर ले जाकर कल के भारत का नाम उज्वल कर सके इस कार्य मे पंचकूला निवासी शमशेर सिंह ने भी अपना योगदान कर उनकी हिम्मत को सराहा है ।
इस अवसर पर युवा वर्ग से प्रतीक , आदित्य , आचार्य राजीव शर्मा , सुनील , आकाश सबरवाल पत्रकार दिव्या , राजकुमार आदि गणमान्य व्यतिकत्व के लोग शामिल थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भ्रष्टाचार के आरोप में उप श्रमायुक्त सस्पेंड;

Thu Feb 25 , 2021
गोरखपुर के उप श्रमायुक्त सस्पेंड; भ्रष्टाचार के आरोप में उप श्रमायुक्त सस्पेंड; योगी सरकार ने की कड़ी कार्रवाई : लखनऊ। यूपी सरकार ने मंगलवार की देर रात गोरखपुर के उप श्रमायुक्त पर कार्रवाई की है। पद का दुरुपयोग करके गैर-कानूनी तरीके से अवैध वसूली करने एवं भ्रष्टाचार की गम्भीर शिकायतों के […]

You May Like

advertisement