मऊ :तमंचे की बट से मारकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर को किया घायल और लूटे 300000 के आभूषण

पूर्वांचल ब्यूरो

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर असना पुलिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार की दोपहर बाइक से जा रहे साफ्टवेयर इंजीनियर को तमंचे से आतंकित कर तीन लाख रुपए के आभूषण लूट लिए।
घटना के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए आसानी से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी, सीओ और कोतवाल पहुंच गए तथा घटना की जानकारी लिया। पीड़ित ने थाने में घटना के संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।
घोसी कोतवाली क्षेत्र के कपरियाडीह गांव निवासी आशीष मिश्रा (30) गुजरात में साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। वह गुजरात से 14 अक्टूबर के अपने घर आए थे। वह बाइक पर सवार होकर किसी काम से वह जिला मुख्यालय के लिए जा रहे थे। दोपहर के 01.45 बजे जैसे ही वह अहमदनपुर असना नहर पुलिया के पास पहुंचे। बाइक से आए तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने उन्हें तमंचे की बट से मारकर लहुलुहान कर दिया। जिसके बाद उनके गले से सोने की चेन, दो अंगूठी और कीमती घड़ी लूट लिए। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए आसानी से भाग निकले।
पीड़ित ने तत्काल डायल 112 पर फोनकर पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी, सीओ नरेश कुमार, कोतवाली संजीव कुमार द्विवेदी पहुंच गए और घटना की छीनबीन में जुट गए। पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध तहरीर दी है। सीओ नरेश कुमार का कहना है कि घटना के संबंध में पास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :ऑक्सीजन प्लांट से लैस होगा सीएससी

Tue Oct 19 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो कोविड काल में लेवल टू अस्पताल बने परदहां सीएचसी को आक्सीजन प्लांट से लैस किया जा रहा है। इस अस्पताल में पीएम केयर फंड के तहत ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा रहा है। आक्सीजन प्लांट के लिए मशीनें सोमवार को पहुंची।कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए […]

You May Like

Breaking News

advertisement