अयोध्या :भाजपा समर्थक और सपा समर्थक के बीच हुई नोकझोंक को लेकर सपा प्रत्याशी अभय सिंह के पिता भगवान बक्स सिंह का बयान प्रदेश में सपा की बनेगी सरकार(अयोध्या जनपद का गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र बना बाहुबलियों का कुरुक्षेत्र)

अयोध्या:———–
भाजपा समर्थक और सपा समर्थक के बीच हुई नोकझोंक को लेकर सपा प्रत्याशी अभय सिंह के पिता भगवान बक्स सिंह का बयान प्रदेश में सपा की बनेगी सरकार
(अयोध्या जनपद का गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र बना बाहुबलियों का कुरुक्षेत्र)
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
विधानसभा गोसाईगंज क्षेत्र में भाजपा समर्थक और सपा समर्थक के बीच हुई नोकझोंक को लेकर सपा प्रत्याशी अभय सिंह के पिता भगवान बक्स सिंह का बयान।
जिस प्रकार का तांडव प्रशासन के द्वारा अभय सिंह के ऊपर और कार्यकर्ताओं पर किया गया। ऐसा हमने 1975 के बाद 1977 में इमरजेंसी संकट कालीन स्थिति में नहीं देखा और इसका जवाब हम जो देख रहे हैं जनता हैं चुप, अगर जनता हैं चुप,तो विवेकपूर्ण है उसे समय लेना चाहिए। लेकिन अगर विवेकपूर्ण और आविवेकपूर्ण की बात होती है।तो मीडिया कर्मी जो लोकतंत्र के चौथे स्तंभ हैं वो तीनों स्तंभ पर भारी इसलिए पड़ते हैं। क्योंकि जनता की आवाज वही समझ पाते हैं। ना तो शासन समझ पाता है और ना तो प्रशासन।भाजपा पर लगाया आरोप।कहा ये चुनाव उत्तर प्रदेश के स्तर पर लोकतंत्र बनाम तानाशाही के बीच। गोसाईगंज विधानसभा सीट से जनता और प्रशासन के बीच में है। जनता हमारे साथ है और प्रशासन भारतीय जनता पार्टी के साथ।भगवान बक्स सिंह ने जीत को लेकर किया दावा।जब इस चुनाव पर परिणाम आएगा तो 2012 से ज्यादा हमारी पार्टी भारी मतों से जीत करेगी हासिल।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

7 फरवरी से प्रशासनिक अधिकारी करेंगे कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण

Sun Feb 6 , 2022
जांजगीर-चांपा, 06 फरवरी, 2022/ कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने शासन द्वारा लागू सप्ताह में पांच दिवस कार्यप्रणाली का जिले में कड़ाई पूर्वक क्रियान्वयन और अधिकारियों, कर्मचारियों की सुबह 10 से शाम 5.30 बजे तक कार्यालय में उपस्थिति सुनिश्चित करने प्रशासनिक अधिकारियों को विभागीय कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण करने के […]

You May Like

advertisement