एसपी क्राइम ने गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का किया निरीक्षण

एसपी क्राइम ने गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का किया निरीक्षण

चोर उचक्के टप्पेबाजों पर निगाह रखने का एसपी क्राइम ने दिया निर्देश

गोरखपुर:मकर संक्रांति के अवसर पर गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में लगने वाले मेले के दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन करने आते हैं ऐसे में मंदिर परिसर में लगने वाली भीड़ को नियंत्रण करने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । जगह जगह पुलिस के जवान तैनात है वॉच टावर सीसीटीवी कैमरे के जरिए हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। जिसकी जांच के लिए पूरे दलबल के साथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचे एसपी क्राइम डॉक्टर एमपी सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था में तैनात जवानों की जांच की। उन्हें निर्देशित किया कि चोर उचक्के टप्पेबाजो व संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष निगाह रखें । भीड़भाड़ वाले इलाकों में ऐसी घटनाएं होती है इसलिए आंख कान खोलकर अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ पूरा करें। इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी उन्होंने मंदिर परिसर में लगे मेटल डिटेक्टर की भी जांच की कि वह काम कर रहे हैं मंदिर परिसर में लगे सीसी टीवी कैमरे की भी जांच की। मंदिर परिसर में बने हेल्पडेस्क पर पहुंचकर जवानों से कहा कि लगातार अनाउंसमेंट करते रहे की मंदिर में आने वाले श्रद्धालु अपने -अपने सामानों की सुरक्षा स्वयं भी करें। कोई संदिग्ध व्यक्ति देखता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को भी दें।
बरहाल एसपी क्राइम डॉक्टर एमपी सिंह ने पदभार ग्रहण करते ही अपने सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक करके निर्देशित भी किया है कि अपने दायित्व को समझते हुए आप लोग अपने अपने कामों को पूरी कर्तव्य निष्ठा ईमानदारी से करते रहें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डीआईजी/एसएसपी ने गणतंत्र दिवस परेड फुल ड्रेस रिहर्सल परेड की सलामी ली

Sun Jan 24 , 2021
डीआईजी/एसएसपी ने गणतंत्र दिवस परेड फुल ड्रेस रिहर्सल परेड की सलामी ली गोरखपुर। गणतंत्र दिवस के परेड की तैयारियां पूण मुकम्मल कर ली गई हैं। 26 जनवरी परेड के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री परेड की सलामी लेंगे परेड के कमांडर सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज राहुल घाटी और […]

You May Like

advertisement