कन्नौज: वृद्ध आश्रम पहुंच वृद्धजनों के बीच सपा नेत्री ने मनाया डिंपल यादव का जन्मदिन

वृद्ध आश्रम पहुंच वृद्धजनों के बीच सपा नेत्री ने मनाया डिंपल यादव का जन्मदिन
✍️कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी के साथ संवाददाता पुष्कर शर्मा

कन्नौज ।वृद्धाश्रम कन्नौज में समाजवादी की प्रदेश सचिव व उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मैनपुरी सांसद का जन्मदिवस आश्रम में स्थित आश्रम स्टाफ द्वारा आश्रम के प्रोटोकाल को पूरा करने के बाद वृद्ध जनों के बीच बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।
जहां एक और प्रदेश में जगह जगह समाजवादियों ने अपने-अपने तरह से पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की पत्नी पूर्व कन्नौज सांसद का जन्मदिन अपने-अपने तरह से मनाया वहीं कन्नौज मैं सपा नेत्री समाजवादी महिला प्रदेश सचिव शशिमासिंह ने अपनी माता बबली सिंह के साथ कन्नौज मुख्यालय स्थित वृद्धा आश्रम में पहुंचकर वृद्धजनों के बीच आश्रम स्टाफ मैनेजर अंकित शुक्ला लेखाकार जयराम यादव स्टोर कीपर हुकुम सिंह यादव सुरक्षाकर्मी ज्ञानेंद्र कुमार तिवारी की उपस्थिति में केक काटकर बड़े धूमधाम से मनाया केक काटने के उपरांत मकर संक्रांति के पर्व को ध्यान में रखते हुए वृद्धजनों को बिस्किट वितरित किए इस अवसर पर सरवन कठेरिया फैजान खान नाजिम का अरमान पवन अवस्थी आदि लोग मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: <em>पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष ने वितरण किए कंबल</em>

Mon Jan 16 , 2023
पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष ने वितरण किए कंबल✍️, कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी के साथ मतीउल्लाहकन्नौज । जनपद कन्नौज के मतौली गांव मे पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष ने गरीब असहाय लोगों को कंबल वितरण किए । कंबल पाकर उनके चेहरे खिल उठे । मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर गरीब असहाय […]

You May Like

Breaking News

advertisement