सपा सुप्रीमो पहुंचे ठठिया पीड़िता से की मुलाकात कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

सपा सुप्रीमो पहुंचे ठठिया पीड़िता से की मुलाकात कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी

कन्नौज । ठठिया कट कन्नौजपहुंचे सपा सुप्रीमो समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने ठठिया कट पर जोरदार स्वागत किया उन्होंने सरकार की नाम बदलने वाली प्रक्रिया पर कटाक्ष करते हुए सरकार को घेरा तो वही जम्मू में मारे गए मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद देते हुए सरकार से 50 50 लाख रुपए देने की मांग की ।
सपा सुप्रीमो समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का काफिला इटावा जाते समय जब कन्नौज के ठठिया कट पर पहुंचा तो समाजवादी कार्यकर्ताओं ने उनका वहां जोरदार स्वागत किया उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह पीएफ की रकम निजी संस्थान में यूपी में कार्रवाई की गई उसी तरह जनता का पैसा डुबोने वाले एसबीआई और एलआईसी के चेयरमैन पर भी कार्रवाई हो भाजपा जब यूपी में जेल भेजने की कार्रवाई कर सकती है ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए मुगल गार्डन का नाम बदलने पर भी अखिलेश यादव ने कटाक्ष किया और और कहा यह कल हमें तुम्हें भी अमृत नाम दे सकते हैं उन्होंने कन्नौज की बात आने पर भी यह कहा कन्नौज की योजनाओं का भी नाम बदल दो लेकिन काम तो करो मंदिर ना जाने के मामले पर कहा बीजेपी किसी को भी स्वीकार नहीं कर सकती सखियां कट पर जम्मू में मारे गए मजदूरों के परिजनों से मिलकर उन्हें आर्थिक मदद दी और सरकार से मृतकों के परिजनों को 50 50 लाख रुपए आर्थिक मदद देने की मांग की इस मौके पर पूर्व विधायक अनिल दोहरे जिला अध्यक्ष कलीम का राजू यादव सपा नेत्री सषिमा सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छोटे से गांव मुरैया से बुजुर्ग स्थापना दिवस का शुभारंभ

Sun Jan 29 , 2023
छोटे से गांव मुरैया से बुजुर्ग स्थापना दिवस का शुभारंभ*गांव को आत्मनिर्भर एवं मॉडल बनाने की एक पहल की शुरुआत*✍️ कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदीकन्नौज। मॉडल गाँव प्रोजेक्ट भारत के सभी गाँवों को आत्मनिर्भर एवं मॉडल गाँव बनाने की एक पहल है। गाँव वालों को विकास के प्रति जागरूक करने के […]

You May Like

Breaking News

advertisement