आज़मगढ़:समस्याओं को लेकर जन किसान कल्याण समिति की हुई विशेष बैठक

समस्याओं को लेकर जन किसान कल्याण समिति की हुई विशेष बैठक

आजमगढ़। रानी की सराय में जन किसान कल्याण समिति उत्तर प्रदेश की एक विशेष बैठक पूर्व प्रधान अजय गुप्ता अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसका संचालन रूपचंद मोर्य ने किया। बैठक में संगठन के संरक्षक प्रभु नारायण प्रेमी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष कृपाशंकर पाठक ने सभी लोगों की समस्याओं को आधार पर कहा कि रानी की सराय में सिटी स्टेशन बनाते हुए सभी महानगरों से आने वाली ट्रेन यहां पर रोकी जाए तथा वाराणसी और लखनऊ क्षेत्रों से आने वाले यात्रियों के लिए रानी की सराय तक का टिकट बनाया जाए। रानी की सराय में पूर्व में सड़क बनाने के नाम पर तोड़े गए बाजार वासियों के घर का मुआवजा भी दिया जाए। साथ ही डीजल पेट्रोल की कीमत कम करते हुए किसानों के साथ बिजली, पानी निशुल्क दिया जाए। इस प्रकार तमाम समस्याओं का ज्ञापन जल्द ही शासन, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राज्यपाल व राष्ट्रपति को दिया जाएगा। बैठक में शाहिद अहमद, छोटेलाल, अशोक गुप्ता, संतोष चैरसिया, अमन पटवा, विशाल गुप्ता, डब्ल्यू यादव, मनोज यादव, सियाराम, प्रदीप यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:कोंग्रेसियो सरदार पटेल की जयंती पर पटेल मैदान पहुचे तो जताई नाराजगी

Sun Oct 31 , 2021
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीकोंग्रेसियो सरदार पटेल की जयंती पर पटेल मैदान पहुचे तो जताई नाराजगी देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माला अर्पित करने गए तो गन्दगी देख नारजगी जताई सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा के चारों ओर गंदगी के […]

You May Like

advertisement