तेज गति व लापरवाह टैम्पो चालक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर गंभीर घायल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,तेज गति ऑटो चालक ने बाइक को मारी टक्कर। बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल। घायल युवक को राहगीरों की मदद से मिनी बाईपास स्थित निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती। सूचना पर पहुंचे युवक के भाई ने थाना सीबीगंज पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात टेंपो चालक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।
जानकारी के अनुसार बरेली के क्यारा विकास क्षेत्र के गांव क्यारा के रहने वाले राघवेंद्र सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उनका भाई बैंक में फील्ड वर्कर है बैंक के किसी काम के सिलसिले में वह सीबीगंज क्षेत्र के पस्तौर गांव जा रहा था अर्जुन जैसे ही सीबीगंज क्षेत्र के आम्रपाली मॉल के पास पहुंचा तभी हाईवे पर तेज रफ्तार ऑटो यूपी 25 बीटी 0893 ने उसके भाई अर्जुन सिंह की बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से अर्जुन सड़क पर गिर गया। अर्जुन को घायल अवस्था में देख ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की मदद से अर्जुन को मिनी बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अर्जुन का इलाज चल रहा है अर्जुन की टांग में फैक्चर हुआ है वहीं दूसरी टांग और दोनों हाथ भी चोटें आई हैं। अर्जुन के भाई राघवेंद्र सिंह ने थाना सीबीगंज पुलिस को अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ तहरीर दे दी है। थाना सीबीगंज पुलिस ने राघवेंद्र सिंह की तहरीर के आधार पर अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

राकेश कुमार प्रजापति (कोटेदार) ग्राम जोगीठेर सीबीगंज की तरफ से समस्त क्षेत्र बासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।बेंचें लाल बेकरी बालों की तरह से समस्त क्षेत्र बासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

थाना भोजीपुरा पुलिस द्वारा धार्मिक भावनाओ को ठेस पंहुचाने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sun Jan 28 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : गतदिवस शुक्रवार को कस्बा धौरा टांडा थाना भोजीपुरा जिला बरेली मे धार्मिक भावनाओ को ठेस पंहुचाने का मामला प्रकाश मे आया । जिसके सम्बन्ध मे थाना भोजीपुरा पर मु0अ0सं0 053/24 धारा 295A/505(2) भादवि पंजीकृत किया गया।तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध की रोकथाम व अपराधियों […]

You May Like

Breaking News

advertisement

call us