खेलमंत्री संदीप सिंह ने पिहोवा के बॉडी बिल्डर को पुरस्कार के रुप में दिया 1 लाख रुपए।

खेलमंत्री संदीप सिंह ने पिहोवा के बॉडी बिल्डर को पुरस्कार के रुप में दिया 1 लाख रुपए।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877
संवाददाता पिहोवा – डॉ. अश्वनी कौशिक।

पिहोवा 2 मार्च :- गुरुग्राम में हुई मिस्टर इंडिया क्लासिक बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीतकर दूसरा स्थान हासिल करने वाले बॉडी बिल्डर रवि कुमार ने खेल मंत्री संदीप सिंह से मुलाकात की। खेल मंत्री ने युवा खिलाड़ी की इस उपलब्धि पर उसे एक लाख का पुरस्कार देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि खेलो में करियर संवारने की अपार संभावनाएं हैं। युवा पीढ़ी को खेलों के प्रति आकर्षित करने के लिए सरकार ने कई तरह की योजनाएं चलाई हुई हैं। अब खेल नीति में बदलाव करके खिलाडिय़ों को और अधिक सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सरकार लगातार प्रयासरत है। बॉडी बिल्डर रवि कुमार ने बताया कि उसने लगभग छह साल पहले अपना यह सफर शुरू किया था। उस समय वह केवल शौक के तौर पर जिम जाता था। लेकिन बाद में उसकी जिम जाने की आदत कब बॉडी बिल्डिंग के कंपटीशन तक पहुंच गई उसे खुद नहीं मालूम। रवि ने बताया कि यह बहुत महंगा गेम है। खिलाड़ी को डाइट जुटानी ही मुश्किल हो जाती है। उन्होंने बताया कि इस जीत के बाद अब उनका अगला लक्ष्य मिस्टर इंडिया और मिस्टर एशिया में गोल्ड मेडल हासिल करना होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 11 छात्र कैम्पस प्लैसेमेंट के माध्यम से वर्धमान टेक्सटाईल्स व आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल कम्पनी में चयनित।

Tue Mar 2 , 2021
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 11 छात्र कैम्पस प्लैसेमेंट के माध्यम से वर्धमान टेक्सटाईल्स व आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल कम्पनी में चयनित। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र, 2 मार्च :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 11 विद्यार्थियों को कैम्पस प्लैसमेंट के माध्यम से नौकरी प्राप्त हुई। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement