एसएसपी ने किये आंवला और हाफिजगंज इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, भोजीपुरा का भी ट्रांसफर…

एसएसपी अनुराग आर्य ने रविवार को पुलिस लाइन में इंटरव्यू लेने के बाद सोमवार दोपहर को ही इंस्पेक्टर और दरोगाओं के ट्रांसफर कर दिये। इसके अलावा भी जिले के इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्जों की सूची तैयार हो रही है। रविवार को कई इंस्पेक्टर और दरोगाओं के इंटरव्यू हुये थे। उनमें सफल रहने वाले पुलिस कर्मियों की तैनाती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिले में 60 से ज्यादा पुलिस वाले अटैचमेंट पर थे।

बरेली। एसएसपी अनुराग आर्य ने रविवार को पुलिस लाइन में इंटरव्यू लेने के बाद सोमवार दोपहर को ही इंस्पेक्टर और दरोगाओं के ट्रांसफर कर दिये। इसके अलावा भी जिले के इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्जों की सूची तैयार हो रही है। रविवार को कई इंस्पेक्टर और दरोगाओं के इंटरव्यू हुये थे। उनमें सफल रहने वाले पुलिस कर्मियों की तैनाती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिले में 60 से ज्यादा पुलिस वाले अटैचमेंट पर थे। उनका अटैचमेंट निरस्त कर दिया गया है।

चौकी इंचार्ज समेत पुलिस वालों की मानीटरिंग में फेल इंस्पेक्टर हटे…..

एसएसपी बरेली अनुराग आर्य ने इंस्पेक्टरआंवला वीरेश कुमार, इंस्पेक्टर हाफिजगंज संजय कुमार सिंह को जनसमस्याओं में शिथिलता बरतने, जमीन सम्बन्धी विवाद में चौकी प्रभारी व अधीनस्थों पर प्रभावी पर्यवेक्षण व नियंत्रण रखने में फेल रहने, जन सुनवाई डेस्क व जनसुनवाई अधिकारियों के सम्बंध में निर्गत आदेश का पालन न करने एवं पुलिस कार्यालय में प्राप्त अत्यधिक जनशिकायतों के कारण लाइन हाजिर कर दिया गया है।

जगत सिंह बने हाफिजगंज, रामरतन को भोजीपुरा की कमान….

पीलीभीत से आये इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को पुलिस लाइंस से आंवला का नया इंस्पेक्टर बनाया गया है। इसके अलावा भोजीपुरा के इंस्पेक्टर जगत सिंह को हाफिजगंज थाने का इंस्पेक्टर बनाया गया है। साइबर सेल में तैनात दरोगा राम रतन को भोजीपुरा थाने का नया थानेदार बनाया गया है। इसके अलावा भी जिले में बेपटरी चल रहे थानेदारों को भी हटाने की तैयारी चल रही है। जिले के जिन सीओ की सबसे ज्यादा शिकायतें हैं। उनके सर्किल बदले जा सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीवरलाइन डीप का ढक्कन टूटा, कल निकलेगा मोहर्रम का जुलूस

Tue Jul 9 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : आजमनगर में समस्याओ के चलते बहादुर शाह वली रोड़ स्थित डॉ अशरफ के क्लीनिक के पास सीवरलाइन डीप का ढक्कन टूटने के कारण डीप खुला हुआ है इसी मुख्य रास्ते से कल मोहर्रम का जुलूस जोगियों का तख्त निकलेगा और यह डीप खुला हुआ […]

You May Like

Breaking News

advertisement