अयोध्या:कोविड-19 के लक्षण वाले व्यक्तियों के सर्वे हेतु एसएसपी और डीएम ने किया गांव का निरीक्षण

ब्यूरो अयोध्या।

जनपद में संचालित कोविड 19 के लक्षण वाले व्यक्तियों के सर्वे हेतु सरकार द्वारा चलाए जा रहे होम टू होम कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी व एसएसपी,अयोध्या श्री शैलेश कुमार पाण्डेय महोदय द्वारा गांवो में जाकर निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान लोगों के बीच कुछ भ्रांतियाँ एवं अफवाह देखने को मिल रही है जिस कारण लोग अपने लक्षणों को छुपाते हैं अथवा दवा की किट नहीं लेना चाहते। लक्षण छुपाने से या दवा न लेने से संक्रमित व्यक्तियों की बीमारी गम्भीर रूप धारण कर सकती है। दूसरी तरफ दवा की किट में शामिल दवाओं के लेने के कोई दुष्परिणाम नहीं हैं,अतः आप सभी जनपदवासियों से अपील है कि स्वयं को साफ सुथरा रखे,घरों में रहे,मास्क पहने और महामारी के प्रसार को नियंत्रित करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: यूपीईएस ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स किए भेंट

Sun May 9 , 2021
उत्तराखंड: यूपीईएस ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स किए भेंट,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। आज यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज देहरादून ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 आक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स राज्य सरकार को भेंट किये हैं। इनका उपयोग उत्तराखण्ड के उन अस्पतालों में किया जाएगा जहां इसकी […]

You May Like

advertisement