एसएसपी ने कुतुबखाना चौकी इंचार्ज समेत दो सिपाही किये लाइन हाजिर, इंस्पेक्टर कोतवाली की

मंगलवार सुबह एसएसपी अनुराग आर्य की कार्रवाई से हड़कंप मच गया एसएसपी अनुराग आर्य ने चौकी इंचार्ज कुतुबखाना राजेंद्र सिंह समेत दो सिपाहियों को किया लाइन हाजिर

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : मंगलवार सुबह एसएसपी अनुराग आर्य की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। एसएसपी अनुराग आर्य ने चौकी इंचार्ज कुतुबखाना राजेंद्र सिंह समेत दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने इंस्पेक्टर कोतवाली का स्पष्टीकरण तलबकर प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं।

कुतुबखाना पुलिस चौकी पर पसरा सन्नाटा,नदारद थे पुलिस वाले….

कुतुबखाना पुलिस चौकी सूनी पड़ी थी। मंगलवार सुबह 7:30 बजे किसी ने आईजी डॉक्टर राकेश सिंह और एसएसपी अनुराग आर्य को फोन किया। चौकी पर कोई पुलिसकर्मी नहीं है। एसएसपी ने एसपी सिटी को मामले में जांच करने के निर्देश दिए। एसपी सिटी राहुल भाटी मौके पर पहुंचे। देखा, पुलिस चौकी पर सन्नाटा था। उन्होंने कोतवाली से ड्यूटी के बारे में जानकारी की। पता लगा कि चौकी इंचार्ज कुतुबखाना राजेंद्र सिंह सिपाही पंकज और सचिन वहां से गायब थे। एसपी सिटी ने इसकी रिपोर्ट एसएसपी को दी। जिस पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज और दोनों सिपाहियों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया।

तिरंगा यात्रा निकल रही थी, नदारद थे इंस्पेक्टर, नहीं रिसीव किया फोन….

मंगलवार सुबह तिरंगा यात्रा निकल रही थी। एसपी सिटी ने इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश शर्मा को फोन किया। दिनेश शर्मा ने उनकी कॉल रिसीव नहीं की। जिस पर इंस्पेक्टर कोतवाली के खिलाफ एसपी सिटी ने एसएसपी को रिपोर्ट दी। एसएसपी अनुराग आर्य इंस्पेक्टर कोतवाली के खिलाफ प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं। उनका जवाब तलब किया गया है। इंस्पेक्टर कोतवाली के खिलाफ पहले भी कई मामलों में सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव एसएसपी को रिपोर्ट भेज चुके हैं। सीओ ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि इंस्पेक्टर कोतवाली सही ढंग से अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

Breaking News

advertisement