सेंट जोसफ की छात्रा लविशा ने एयर राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता रजत पदक

सेंट जोसफ की छात्रा लविशा ने एयर राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता रजत पदक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी।
दूरभाष – 9416191877

हिसार : सेंट जोसफ की छात्रा लविशा ने
एयर राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता रजत पदक।
सेंट जोसफ इंटरनेशनल स्कूल की प्राचार्या शालनी चौधरी ने बताया कि, ऑल इंडिया इंटरस्कूल चैंपियनशिप शिमला के कुफरी में संपन्न हुई। जिसमें देश के सभी राज्यों से 1100 से भी अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।
इस प्रतियोगिता में हिसार की पांच छात्राओं ने भाग लिया। शूटिंग प्रतियोगिता में सेंट जोसफ इंटरनेशनल स्कूल हिसार की छात्रा लविशा ने कोच कपिल कुमार के कुशल मार्गदर्शन में अपनी बेहतर कला का प्रदर्शन करते हुए अंडर-17 आयु वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त कर रजत पदक अपने नाम किया। इसके अलावा सिया, प्रभरूप, गहनी एवं सिमर ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपना दमखम दिखाया। टीम का विद्यालय में पहुंचने पर सभी ने विजेत्री छात्रा लविशा व टीम जिसने रजत पदक जीतकर परिवार, प्रदेश,व विद्यालय का नाम रोशन किया उन का भव्य स्वागत किया व कोच कपिल कुमार को जीत की बधाई दी। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स उत्तराखंड की बडी कार्यवाही, भारी मात्रा में स्मैक की बरामदगी,

Sat Oct 14 , 2023
वी वी न्यूज़ कार्यालय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, स्पेशल टास्क फोर्स, देहरादून, उत्तराखंडप्रेस रिलीज- दिनांक 14-10-2023 एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स उत्तराखंड ने फिर तोड़ी नशा तस्करों की कमर,भारी मात्रा में की गई स्मैक की बरामदगी ।। अब एएनटीएफ ने फिर किया 02 अंतरराज्यीय ड्रग–तस्करों को 260 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार […]

You May Like

advertisement