स्टार्टअप स्पॉटलाइट के महिला सशक्तिकरण अभियान को उदार समर्थन मिला

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

नई दिल्ली, 8 मार्च : स्टार्टअप स्पॉटलाइट ने उदार प्रायोजकों के सहयोग से दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एक चैरिटी दान अभियान का सफलतापूर्वक संचालन किया। इस पहल का उद्देश्य महिलाओं को आवश्यक वस्तुएं प्रदान करके और महिलाओं की स्वच्छता को बढ़ावा देकर सशक्त बनाना है।
ड्राइव के मुख्य संयोजक और स्टार्टअप स्पॉटलाइट के सह-संस्थापक श्री पीयूष गोयल के नेतृत्व में, उन्नत भारत संगठन ट्रस्ट के युवा अध्यक्ष अखिल नाथ के साथ, दान अभियान को सम्मानित प्रायोजकों के उदार योगदान के साथ, समुदाय से जबरदस्त समर्थन मिला। शामिल: डॉ.श्री विजया, सुश्री मंशा, नीमा शर्मा, डॉ. सुजाता राजेश कावलेकर।
उनके उदार समर्थन ने इस पहल की सफलता सुनिश्चित की, जिसमें महिलाओं की स्वच्छता के महत्व पर जोर देते हुए सैनिटरी पैड के साथ साड़ी, तौलिये, फल, ब्रेड, बिस्कुट और सैनिटरी किट का वितरण शामिल था।
श्री पीयूष ने कहा, “हम अपने प्रायोजकों के उदार समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं, जिनमें डॉ. श्री विजया, सुश्री मंशा, नीमा शर्मा और डॉ. सुजाता राजेश कावलेकर शामिल हैं। उनका योगदान इस पहल को सफल बनाने में महत्वपूर्ण रहा है।” गोयल, ड्राइव के मुख्य संयोजक और स्टार्टअप स्पॉटलाइट के सह-संस्थापक।
उन्नत भारत संगठन ट्रस्ट के युवा अध्यक्ष अखिल नाथ ने कहा, “स्टार्टअप स्पॉटलाइट और हमारे सम्मानित प्रायोजकों के बीच यह सहयोग सकारात्मक बदलाव लाने में सामूहिक कार्रवाई की शक्ति का एक प्रमाण है। हमें इस तरह की सार्थक पहल का हिस्सा होने पर गर्व है।”
प्रायोजकों ने सामाजिक प्रभाव के प्रति स्टार्टअप स्पॉटलाइट की प्रतिबद्धता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की:
डॉ. श्री विजया: “व्यावहारिक पहल के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए स्टार्टअप स्पॉटलाइट का समर्पण सराहनीय है। मैं इस नेक काम का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।”
सुश्री मंशा: “स्टार्टअप स्पॉटलाइट को महिलाओं के जीवन में बदलाव लाने के लिए ठोस कदम उठाते हुए देखना प्रेरणादायक है। मुझे इस तरह के सार्थक प्रयास का समर्थन करने में खुशी हो रही है।”
नीमा शर्मा: “हमारे समुदाय में महिलाओं के उत्थान के लिए स्टार्टअप स्पॉटलाइट की पहल का समर्थन करते हुए मुझे खुशी हो रही है। सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए उनका सक्रिय दृष्टिकोण वास्तव में सराहनीय है।”
डॉ. सुजाता राजेश कावलेकर: “स्टार्टअप स्पॉटलाइट की पहल महिलाओं को सशक्त बनाने के हमारे साझा दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। मैं इस महत्वपूर्ण कारण में योगदान करने के अवसर के लिए आभारी हूं।”
स्टार्टअप स्पॉटलाइट, प्रायोजकों और उन्नत भारत संगठन ट्रस्ट के बीच सहयोग समाज में सकारात्मक बदलाव लाने में साझेदारी की शक्ति को उजागर करता है। संगठन समुदायों के उत्थान और सशक्तीकरण के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बदायूं : शिवरात्रि के मौके पर भगवान गौरी शंकर मन्दिर में जल चढ़ाने को लगी भक्तों की भारी भीड़

Fri Mar 8 , 2024
कृष्ण हरी शर्मा (संवाददाता) बदायूं : शिवरात्रि के अवसर पर मन्दिरों में प्रातःकाल से ही भक्तजनों की भारी भीड़ देखने को मिली। तथा मन्दिरों में प्रशासन का भी व्यवस्था में सहयोग रहा है।जानकारी के अनुसार बदायूं फर्रूखाबाद मार्ग पर मण्डी समिति के पास भगवान गौरीशंकर के मन्दिर में पारस शिवलिंग […]

You May Like

Breaking News

advertisement