ईदगाह चौक पर हुआ अत्याधुनिक फोर्टिज हॉस्पिटल का उद्घाटन,मेयर व विधायक रहे मौजूद

रुड़की

ईदगाह चौक पर हुआ अत्याधुनिक फोर्टिज हॉस्पिटल का उद्घाटन,मेयर व विधायक रहे मौजूद

जहां एक ओर कोरोना महामारी का प्रकोप देश व प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में डॉक्टर भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर लगातार लोगों को महामारी से बचाने के लिए प्रयासरत है। वहीं रूड़की में आज सरकारी अस्पताल के पास ईदगाह चौक पर अत्याधुनिक फोर्टिज हॉस्पिटल का विधायक प्रदीप बत्रा,मेयर गौरव गोयल व पंजाबी महासभा अध्यक्ष पूजा नंदा ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर मेयर गौरव ने कहा कि इस प्रकार के अस्पताल जनता के लिए लाभदायक साबित होगा। आज के समय मे सस्ते दाम में अच्छा इलाज मिलना मुशिकल होता है ऐसे में यह अस्पताल काफी मददगार होगा।वहीं विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि नगर में स्वास्थ्य सुविधाओं को देने के लिए अस्पताल मील का पत्थर साबित होंगे। इस मौके पर विधायक प्रदीप बत्रा व मेयर ने अस्पताल प्रबंधक डॉ. रजा अहमद को बधाई दी और कहा कि वह अपने कर्त्तव्यों का ईमानदारी से निर्वाहन करते हुए जरूरतमंद लोगों व मरीजो का बेहतर इलाज करें ताकि लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट सके।
अस्पताल के प्रबंधक डॉ रजा अहमद ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को कम दामों में अच्छे उपचार के लिए परेशान होना पड़ता था इसे देखते हुए इस अस्पताल को खोला गया है। अस्पताल में बीपीएल कार्ड धारकों और गरीब लोगों को पर्ची बनवाने की जरूरत नही पड़ेगी उनका उपचार बिना ओपीडी फीस लिए किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यहां विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ अन्य बड़े शहरों से आये चिकित्सक अलग अलग दिनों में यहां बैठेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि महंगे हो रहे ईलाज को सस्ते दामों में इस अस्पताल के माध्यम से दिए जाने की योजना है। अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी की सुविधा,नॉर्मल डिलवरी एवं ऑपरेशन की सुविधा, महिलाओं एवं बच्चों की सभी बीमारियों का इलाज, जरनल फिजीशियन द्वारा सभी रोगों के उपचार की सुविधा मौजूद रहेगी। इस अवसर पर पार्षद चारुचंद्र, पार्षद मंजू भारती, पार्षद जावेद, उत्तरांचल पंजाबी महासभा महिला विंग अध्यक्ष पूजा नन्दा, भाजपा मंडल मंत्री पंकज नंदा आदि लोग मौजूद रहे। इस मौके पर समाजसेवी पूजा नंदा ने अस्पताल संचालक को बधाई दी और कहा कि इस अस्पताल के खुलने से लोगों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध होगी। उद्घाटन अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा, मेयर, पार्षद चारु चंद्र, पार्षद मंजू भारती, पूजा नंदा, पार्षद जावेद, डॉ. गरिमा सिंह, डॉ. आर के सिंह, डॉ. श्रीमती ए.एस. पाटिल, डॉ. के अली, डॉ. एन ए खान, पंकज नंदा समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:स्थानीय उत्पादों की मार्केटिंग पर विशेष ध्यान दे, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

Sun Apr 11 , 2021
उत्तराखंड:स्थानीय उत्पादों की मार्केटिंग पर विशेष ध्यान दे, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावतप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कैंट रोड स्थित जनता दर्शन हाल में राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना के अंतर्गत आंचल बद्री गाय घी, पहाड़ी घी, आर्गेनिक घी, पनीर, डेरी ग्रोथ सेंटर एवं दुग्ध […]

You May Like

advertisement