रामगढ़ताल नौका विहार पर पर्यटको के लिए शुरू किया गया अत्याधुनिक रेस्टोरेंट

रामगढ़ताल नौका विहार पर पर्यटको के लिए शुरू किया गया अत्याधुनिक रेस्टोरेंट

रामगढ़ताल स्थित नौका विहार पर गोरखपुर विकास प्राधिकरण ने अत्याधुनिक सरोवर रेस्टोरेंट की आज शुरुआत की है।गुणवत्तापूर्ण खानपान से पर्यटक लाभान्वित हो सकेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल रामगढ़ताल नौका विहार पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है।शानदार नजारों के साथ पर्यटक मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं लेकिन खानपान के मामले में नौका विहार के पास गुणवत्तापूर्ण कोई भी रेस्टोरेंट ना होने से आने वाले पर्यटकों को काफी मायुसी होती थी लेकिन अब गोरखपुर विकास प्राधिकरण मे नौका विहार पर एक अत्याधुनिक शाकाहारी खानपान के लिए रेस्टोरेंट खोल दिया है जिसका शुभारंभ आज गोरखपुर के मेयर सीताराम जायसवाल ने किया।इस मौके पर ग्रामीण विधायक विपिन सिंह समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।इस रेस्टोरेंट में फास्ट फूड से लेकर भोजन तक की व्यवस्था की गई है रेस्टोरेंट पर लेक व्यू का शानदार नजारा भी लिया जा सकता है।इस रेस्टोरेंट को चलाने वाले शंभू नाथ सहानी ने बताया कि पर्यटकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेस्टोरेंट में इंडियन, साउथ इंडियन, चाइनीज डिस मीनू मे रखा गया है इन सभी सुविधाएं के बदले रेट भी कम है।यहां का खाना पुरी तरह से साफ सुथरा और हाइजिनिक है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश /रीवा - मेधावी छात्र छात्रओं का सम्मान समारोह एंव 101 वरिष्ठजनों जो कि भिन्न समाज सेवा मे अपनी अमुल्य योगदान दे रहें है ।

Fri Feb 5 , 2021
मध्य प्रदेश /रीवा – मेधावी छात्र छात्रओं का सम्मान समारोह एंव 101 वरिष्ठजनों जो कि भिन्न समाज सेवा मे अपनी अमुल्य योगदान दे रहें है । ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 उनका सम्मान का कार्यक्रम दिनांक 7 फरवरी 2021 समय दिन 12 बजे से शाम 6 बजे तक […]

You May Like

advertisement