प्रदेश सचिव चौधरी असलम मियां ने राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का जन्म दिन केक काट कर मनाया

प्रदेश सचिव चौधरी असलम मियां ने राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का जन्म दिन केक काट कर मनाया

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष सांसद राज्यसभा विश्व प्रसिद्ध शायर इमरान प्रतापगढ़ी के जन्म दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव चौधरी असलम मियां के 766 बानखाना स्थित निवास पर केक काटकर बड़ी धूमधाम से जश्न मनाया गया! और उनकी दीर्घायु की कामना की इस अवसर पर केक काटकर सभी वितरण कर मुबारक दी!
इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के महासचिव हसनैन अंसारी ने कहा कि जहां जहां अल्पसंख्यकों, दलितों पिछड़ों, मजलूमों पर जुल्म और ज्यादती की जा रही है वहां वहां इमरान जी ने जाकर उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए आवाज को बुलंद किया है जिस तरह भाजपा के शासनकाल में आमजन पर जुल्म हो रहे हैं ऐसे में बहुत आवश्यक है कि हम सब एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें और इमरान प्रतापगढ़ी जैसे नेताओं के हाथों को मजबूत करें!
जन्म दिवस के अवसर पर एक दूसरे को मुबारकबाद देते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव चौधरी असलम मियां ने कहा कि आज जिस तरह से भाजपा की सरकारों में लगातार खुलेआम दंगे हो रहे हैं उसके लिए कोई और नहीं खुद भाजपा की सरकारें है और सरकार के मुखिया जिम्मेदार हैं आम नागरिकों को गुमराह करके उनकी धार्मिक भावनाओं को भड़काकर भाजपा नेता और उनसे जुड़े संगठनों द्वारा देश को कमजोर करने का घिनौना काम किया जा रहा है इसलिए हम सबको राष्ट्रहित में संविधान की रक्षा हेतु आपसी भाईचारा कायम करते हुए हर जगह मोहब्बत की दुकाने खोलना है और आम आदमी के अधिकार के लिए संघर्ष करना है तभी भारत का बेहतर निर्माण हो सकेगा!और यह देश तरक्की करते हुए में दिखाई देगा ।
जिला कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अवनीश बख्शी टोनू ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह राहुल गांधी जी के पक्ष में फैसला दिया है उससे साबित हो गया कि भाजपा सरकारें अब जनता और विपक्ष पर ज्यादा दिनों तक जुल्म नहीं कर सकेंगी!
इस अवसर पर प्रमुख रूप से कांग्रेस सेवादल के सचिव मोहम्मद हसन, सभासद सादिक अंसारी,जिला कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष मुश्ताक अहमद गद्दी, पूर्व उपाध्यक्ष महानगर कांग्रेस नरेन्द्र मोहन सक्सेना, पिछड़ा वर्ग विभाग के महानगर अध्यक्ष पुत्तू लाल मौर्या,सय्यद मुजाहिद,महामंत्री उल्फत सिंह कठेरिया,अली,नवी अहमद अंसारी, निराले अंसारी, उपाध्यक्ष जगपाल सिंह यादव, सोनू शर्मा,आदि उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

काबरियों के जत्थों पर देवरनियां पुलिस व सीओ ने समाजसेवियों के साथ की पुष्प वर्षा और बांटे फल

Sun Aug 6 , 2023
काबरियों के जत्थों पर देवरनियां पुलिस व सीओ ने समाजसेवियों के साथ की पुष्प वर्षा और बांटे फल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बहेड़ी तहसील में रविवार को बरेली-नैनीताल हाइवे से गुजरने वाले कांवड यात्रा के जत्थों पर देवरनियां कोतवाली के गेट पर पुलिस और समाजसेवियों ने पुष्प वर्षा कर […]

You May Like

Breaking News

advertisement