स्लग: कांगेस किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बत्रा ने उठाए सवाल!

स्लग- कांग्रेस किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बत्रा ने उठाए सवाल।
स्थान :- लालकुआं
रिपोर्टर :- ज़फ़र अंसारी।
एंकर :- उत्तराखंड प्रदेश में चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही चुनावी गतिविधियां भी बढ़ती जा रही है कई नेता अपनी दावेदारी ओं को लेकर मैदान में अपने ताल ठोक रहे हैं। इन्हीं मुद्दों को बनाते हुए कांग्रेस किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बत्रा ने कहा कि लाल कुआं विधानसभा में है वैसे ही दावेदारी करने वाले नेताओं की कमी नहीं है और भी बाहरी नेता आकर अपनी दावेदारी की हुंकार भर रहे हैं। यह कहां तक सही है नहीं उस विधानसभा की जनता या जिले की जनता उस चेहरे को पहचानती है नहीं वह प्रत्याशी अपने आसपास के लोगों को जानता है अपना विधानसभा छोड़कर दूसरी विधानसभा में आकर अपनी डुगडुगी बजानी कहां तक सही है इससे पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं का मनोबल और भी ज्यादा टूटता है जो दिन और रात पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं।
वही दीपक बत्रा ने किसानों को लेकर कहा कि किसान पिछले कई महीनों से आंदोलन को लेकर बैठे हुए हैं लेकिन यह सरकार जो है उसके कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। इसका खामियाजा सरकार को 2022 के चुनाव में भुगतना पड़ेगा। और पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।
बाइट :- दीपक बत्रा, कांग्रेस किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: हरक सिंह रावत की विजय बहुगुणा को दो टूक!

Thu Oct 28 , 2021
देहरादून: हरक सिंह रावत की नाराजगी की बात सामने आई उमेश शर्मा काऊ भी नाराज बताए गए जिसके बाद विजय बहुगुणा की एंट्री दोनों को मनाने के लिए हुई हालांकि विजय बहुगुणा खुद इस बात को कह कर गए कि दोनों मंत्री विधायक नाराज हैं और उनको वह मनाने आए […]

You May Like

advertisement