हरियाणा में नौकरियों में 5 नंबर को असंवैधानिक करार देने पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा का बयान।मुंह छुपाने लायक भी नहीं रहे हरियाणा के सीएम नायब सिंह : अनुराग ढांडा

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

बीजेपी की नाकामी से प्रदेश के हजारों युवाओं की नौकरी पर लगा प्रश्न चिह्न: अनुराग ढांडा।
हरियाणा के युवाओं को दरकिनार कर बाहरी लोगों को नौकरी देने के लिए योजना बनाती है बीजेपी : अनुराग ढांडा।
बीजेपी ने हरियाणा को बेरोजगारी के चरम पर पहुंचा दिया है : अनुराग ढांडा।
विधानसभा चुनावों में बीजेपी का सूपड़ा साफ करेंगे प्रदेश के युवा : अनुराग ढांडा।

चंडीगढ़, 24 जून :
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा हरियाणा सरकार के नौकरियों में 5 नम्बर अतिरिक्त देने के फैसले को असंवैधानिक करार देने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के संविधान विरोधी फैसले से प्रदेश के हजारों युवाओं की नौकरी पर प्रश्न चिह्न लग गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से बाहरी युवाओं को नौकरी देने के लिए बीजेपी 5 नम्बर अतिरिक्त देने का फार्मूला लेकर आई थी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी को गरीब युवाओं से कोई मतलब नहीं रह गया है। आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भी बीजेपी सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। इससे प्रदेश के ग्रुप डी के करीब साढ़े 13 हजार, ग्रुप सी के करीब दो हजार पदों और ग्रुप 56 और 57 के करीब 12 हजार पदों पर तलवार लटक गई है। इनमें से ज्यादातर पदों पर युवा नौकरी ज्वाइन कर चुके थे। इसलिए बीजेपी सरकार के कारनामे की वजह से नौकरी ज्वाइन कर चुके युवाओं को गहरा आघात देने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले 10 सालों में एक भी नौकरी भर्ती परीक्षा बिना विवादों के पूरी नहीं की है। प्रदेश में 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। प्रदेश के कई जिलों से युवा विदेशों में पलायन कर चुके हैं। बीजेपी की नौकरी विरोधी नीतियों ने युवाओं को पथभ्रष्ट करने का काम किया है। बीजेपी के नेता और सीएम नायब सिंह सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं केंद्र सरकार ने भी देश की प्रतिष्ठित परीक्षा लीक कर नए रिकॉर्ड कायम किए हैं।
उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश के युवा बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेंगे। आम आदमी पार्टी प्रदेश में युवाओं की आवाज को मजबूत करने का काम करेगी। इस बार आम आदमी पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने का काम करेगी। प्रदेश के खाली 2 लाख पदों को भरने का काम करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिक्षा प्राप्ति के बाद जीवन में शेष संस्कार ही शिक्षा : डॉ. किशनवीर सिंह शाक्य

Tue Jun 25 , 2024
सेंट्रल डेस्क ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी। वृन्दावन : केशवधाम क्षेत्र स्थित रामकली देवी सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में विद्या भारती ब्रज प्रदेश के तत्त्वावधान में चल रहे छह दिवसीय नवीन आचार्य प्रशिक्षण वर्ग के अंतर्गत वन्दना सत्र का आयोजन संपन्न हुआ।जिसमें विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान […]

You May Like

Breaking News

advertisement