कोरोना से अभी भी सावधान रहने की जरुरत : डा. अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

1 लाख 8 हजार 647 लोगों ने नहीं लगवाई दूसरी डोज।
बूस्टर डोज केवल 25855 लोगों ने लगवाई।
प्रशासन की अपील कोरोना बचाव के वैक्सीनेशन कोर्स को जल्द करे पूरा।

कुरुक्षेत्र 24 जून : डिप्टी सीएमओ डा. अनुपमा सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी का प्रकोप अभी गया नहीं है। इस महामारी के केस फिर से बढ़ने शुरू हो गए है। इस महामारी से बचाव के लिए सभी लोगों को सावधानी बरतनी बहुत जरूरी है। इस महामारी से बचाव का का सिर्फ एक ही तरीका है कि कोरोना बचाव की वैक्सीनेशन कोर्स को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।
डिप्टी सीएमओ डा. अनुपमा सिंह ने शुक्रवार को देर सायं बातचीत करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र जिले में 8 लाख 13 हजार 988 लोगों ने कोरोना बचाव की प्रथम डोज लगवाई और इस जिले में प्रथम डोज के 98.3 फीसदी लक्ष्य को पूरा किया गया। इसी प्रकार 7 लाख 24 हजार 615 लोगों को दूसरी डोज लगवाकर 87 फीसदी लक्ष्य को पूरा किया। इस महामारी से बचाव के लिए सरकार की तरफ से बूस्टर डोज लगवाने की भी अपील की जा रही है। इस अपील के बावजूद अभी तक 3.5 फीसदी यानि 25855 लोगों ने ही बूस्टर डोज लगवाई है। इस जिले में अभी भी 1 लाख 8 हजार 647 लोगों को कोरोना बचाव की दूसरी डोज नहीं लगी है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जल्द से जल्द वैक्सीनेशन कोर्स को पूरा किया जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुखद: नदी में नहाते वक्त किशोर की डूबने से मौत,

Fri Jun 24 , 2022
बागेश्वर : उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में नदी में नहाने वक्त एक किशोर की मौत हो गई हालांकि उसके दो साथी तैरकर बाहर निकल आए। ये हादसा कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत झटक्वाली के पास सरयू नदी में नहाने के दौरान हुआ। घटना की सूचना के बाद सीओ समेत रेस्क्यू टीम […]

You May Like

Breaking News

advertisement