स्टोरी: भाजपा विधायक प्रणव का विवादित बयान पर पत्रकारों पर भड़के विधायक!

रुड़की

अरशद हुसैन 8077032828

पैकेज स्टोरी:-भाजपा विधायक प्रणव सिंह का विवादित बयान पर पत्रकारों पर भड़के विधायक

एंकर-ख़ानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने कहा कि मेरी राजनीतिक पहचान भाजपा से है और समाजिक पहचान गुर्जर समाज से राजा मिहिर भोज आदि वराह के अवतार हैं जो कि विष्णु भगवान का रूप है।

आपको बता दे शुक्रवार को पंजाब में एक कुश्ती का उद्घाटन करने गए कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा था कि उनकी पहचान बीजेपी से नही बल्कि गुर्जर समाज से है इसके साथ ही राजा मिहिर भोज को आदि वराह (शूकर) का अवतार बताया था।

दोनों मामलों में शनिवार को नहर किनारे स्थित अपने कैम्प कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने स्पष्टीकरण किया। उन्होंने कहा कि उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला गया और वीडियो एडिट की गई है। उनके द्वारा सिर्फ यह कहा गया था कि उनकी राजनीतिक पहचान भाजपा से है और सामाजिक पहचान गुर्जर समाज से है और राजा मिहिर भोज और गुर्जर समाज के सम्बंध में दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ यह कहा था कि भगवान विष्णु के 24 अवतार थे जिसमें तीसरा अवतार आदि वराह (शूकर)के रूप में था राजा मिहिर भोज भी उन्ही का रूप थे वह बाहर से हमारे देश मे आते थे उन्हें खदेड़ने और खत्म करने का काम करते थे। कांग्रेस में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कोरी अफवाह है कुछ चंडू मण्डु लोग इस प्रकार की गलत बातों का प्रचार करते हैं। चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि वह दो सीटों से चुनाव की तैयारी कर रहस्य है जिसमे एक पर स्वयं और एक पर पत्नी रानी देवयानी के लिए टिकट की दावेदारी कर रहे हैं जहां से पार्टी आदेश करेगी वहीं से वह चुनाव लड़ेंगे। कहा कि वह सांसद के टिकट की दावेदारी भी करेंगे क्योंकि अक्सर यहां पर होती है मूल के लोगों को यहां पर टिकट दिया जाता है मैदानी लोगों को भी मौका दिया जाना चाहिए।

पत्रकारों से कहा पहलवानी कर लो मेरे साथ…..

बाइट-कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन खानपुर विधायक, पंजाब का बयान

विओ:-पत्रकार वार्ता के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के संवाददाताओं ने उनसे पूछा कि ऐसा क्या कारण है कि उन्हें अपनी ही बातों पर बार बार स्पष्टीकरण देना पड़ता है इस सवाल पर चैम्पियन भड़क गए और पत्रकारों से उनकी शैक्षिक योग्यता पूछते हुए कहा कि पत्रकार उनके साथ बहस कर लें या पहलवानी कर लें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पत्रकार अपनी टीआरपी बढाने के लिए गलत पत्रकारिता कर रहे हैं। बार बार इस प्रकार के सवाल पूछते हैं जिसका कोई औचित्य ही नही है।

बयान पत्रकारों पर भड़कते हुए।

वीओ- बार-बार वीडियो और ऑडियो वायरल होने के सवाल पर चैंपियन ने कहा कि गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में वह वाला क्या गिरे जो घुटनों के बल चले उन्होंने कहा कि कुछ करता हूं तब ही ऑडियो वीडियो वायरल हो रही है जो लोग चूड़ियां पहन कर बैठे हैं उनकी क्यों नहीं वायरल होती ऑडियो वीडियो। चैंपियन ने कहा कि उनका पूरा परिवार कोरोना काल में लोगों के बीच रहा और उनकी सेवा की। उस समय यह नेता जो आग बरसाती मेंढक की तरह कूद रहे हैं वह अपनी पत्नियों के पल्लू में क्यों छुप गए थे। कहा कि पत्रकार बयानबाजी पर अटके हुए हैं उन्हें अपनी शैक्षिक योग्यता का परिचय देना चाहिए। पत्रकारों की मानसिकता बहुत छोटी होती है वह कभी विकास की बात नही करते केवल विवादित बातों को उठातें हैं। पत्रकारों को अपनी मानसिकता बदलने की आवश्यकता है।पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर की उनका बयान वायरल हो रहा है तो चैम्पियन ने भड़कते हुए पत्रकारो से कहा कि बयान बयान क्या होता है बयान।

बाइट-कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन, खानपुर विधायक

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:अतरौलिया बुराई पर हुई अच्छाई की जीत ,फूंका गया रावण का पुतला

Sat Oct 16 , 2021
अतरौलिया बुराई पर हुई अच्छाई की जीत ,फूंका गया रावण का पुतला विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौली आजमगढ़बता दें कि विजयादशमी, दशहरा के शुभ अवसर पर बीती शाम नगर पंचायत के विरूवापुर वार्ड निवासी डॉ राजेश मिश्रा की 16 वर्षीय पुत्री उदिशा मिश्रा व छोटे-छोटे बच्चों द्वारा विजयादशमी के अवसर पर […]

You May Like

advertisement